द कपिल शर्माः दिवाली स्पेशल एपिसोड में पहुंचे गोविंदा तो गायब हुए कृष्णा अभिषेक, फूटा लोगों का गुस्सा

(photo credit: twitter/@SonyTV)
(photo credit: twitter/@SonyTV)

इस दिवाली गोविंदा (Govinda) शो का हिस्सा बनने वाले हैं. जी हां, दिवाली वीकेंड पर कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) में 'हीरो नंबर-1' गोविंदा मेहमान बनकर पहुंचे हैं. लेकिन, गोविंदा की मौजूदगी कुछ लोगों के लिए नाराजगी का सबब बन गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 6:58 AM IST
  • Share this:
मुंबईः दिवाली (Diwali 2020) के मौके पर टीवी जगत में फिर धमाल मचने वाला है. कोरोना के बीच भी सेलिब्रिटीज में त्योहार को लेकर जमकर उत्साह देखने को मिला. खासकर 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में. इस दिवाली वीकेंड पर 'द कपिल शर्मा शो' में दिवाली स्पेशल (The Kapil Sharma Show Diwali Special) में जमकर मजाक-मस्‍ती और डांस का माहौल बनने वाला है, क्‍योंकि इस दिवाली गोविंदा (Govinda) शो का हिस्सा बनने वाले हैं. जी हां, दिवाली वीकेंड पर कपिल शर्मा के शो में 'हीरो नंबर-1' गोविंदा मेहमान बनकर पहुंचे हैं. लेकिन, गोविंदा की मौजूदगी कुछ लोगों के लिए नाराजगी का सबब बन गई है.

दरअसल, सोनी टीवी की ओर से 'द कपिल शर्मा शो' का एक प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें गोविंदा शो के कलाकारों के साथ मिलकर धमाल मचाते दिख रहे हैं. इस प्रोमों में शो के बाकी सभी कलाकार जैसे सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और भारती सिंह सभी नजर आ रहे हैं, लेकिन गोविंदा के भांजे और शो में सपना बनकर सबको गुदगुदाने वाले कृष्णा अभिषेक प्रोमो से गायब हैं. ऐसे में यूजर्स इस बात को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.


इससे पहले भी गोविंदा अपनी पत्नी के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. इस दौरान भी कृष्णा शो से गायब दिखे थे. दरअसल, कृष्णा अभिषेक का मामा गोविंदा से लंबे समय से विवाद चल रहा है. दोनों के बीच लंबे समय से बोल-चाल बंद है. ऐसे में जब भी गोविंदा शो में पहुंचते हैं, कृष्णा उस एपिसोड से गायब हो जाते हैं. अब लोगों को शो में कृष्णा की कमी खल रही है. जिसके चलते वह मेकर्स को खरी-खोटी सुना रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज