Home /News /entertainment /

The Kapil Sharma Show: राजकुमार राव ने पत्रलेखा संग शादी की खबर पर लगा दी है मुहर? नवंबर में लेंगे सात फेरे!

The Kapil Sharma Show: राजकुमार राव ने पत्रलेखा संग शादी की खबर पर लगा दी है मुहर? नवंबर में लेंगे सात फेरे!

राजकुमार राव पत्रलेखा को 10 सालों से डेट कर रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rajkummar_rao)

राजकुमार राव पत्रलेखा को 10 सालों से डेट कर रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rajkummar_rao)

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) हाल ही में कृति सेनन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे दो (Hum Do Hamare Do)' का प्रमोशन करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में पहुंचे थे. इसी दौरान राजकुमार राव ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्दी ही वह अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) से शादी करने जा रहे हैं. वैसे भी इन दिनों दोनों की शादी की खबरें खूब चर्चा में हैं. हालांकि, अभी तक राजकुमार या उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा की ओर से इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः राजकुमार राव (Rajkummar Rao), कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हम दो हमारे दो (Hum Do Hamare Do)’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे. शो में राजकुमार राव और कृति सेनन ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और शो की टीम के साथ मिलकर खूब मस्ती की. इसी दौरान राजकुमार राव ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्दी ही वह अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) से शादी करने जा रहे हैं. वैसे भी इन दिनों दोनों की शादी की खबरें तेजी से फैल रही हैं.

    ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे राजकुमार राव ने पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने पत्रलेखा के ऐड भी देखे थे, जिन्हें देखने के बाद उन्होंने सोचा ‘कितनी प्यारी लड़की है, इससे तो शादी करनी चाहिए.’ इस पर कॉमेडियन कपिल शर्मा राजकुमार राव की टांग खींचते हुए कहते हैं- ‘एक-दूसरे की ऐड और फिल्म ही देख रहे हो कि दोनों मिल कर घर भी देख रहे हो.’ इसके जवाब में राजकुमार कहते हैं- ‘नहीं, घर भी देख रहे हैं.’

    इससे पहले ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि राजकुमार राव गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ अब घर बसाने की तैयारी में हैं. दोनों इसी साल की 10 नवंबर, यानी 10.11.12 को शादी करने वाले हैं. लेकिन, अभी तक इन खबरों पर राजकुमार राव या पत्रलेखा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

    लेकिन, शो में राजकुमार के इस बयान से उनके फैन्स ने भी कयास लगाना शुरू कर दिया है कि कहीं ना कहीं राजकुमार राव ने इस ओर इशारा कर दिया है कि वह जल्दी ही पत्रलेखा से शादी करने वाले हैं. राजकुमार और पत्रलेखा लगभग 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और बहुत लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में हैं.

    शो में अभिनेता ने अपनी पर्सनल लाइफ पर भी बात की और साथ ही खुलासा किया कि जब वह पहली बार अपनी प्रेमिका पत्रलेखा से मिले थे, तो उन्हें लगा था कि उनकी फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ के केरेक्टर की ही तरह वह एक ‘चीप आदमी’ हैं. उन्होंने कहा, “वह मुझसे बात नहीं कर रही थी क्योंकि उसने सोचा था कि मेरे केरेक्टर की ही तरह मैं एक चीप आदमी हूं.”

    Tags: Kapil sharma, Patralekha, Rajkummar Rao, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर