Home /News /entertainment /

द कपिल शर्मा शोः रणधीर कपूर ने याद किए रोमांटिक सीन, पापा की बात सुन शर्म से लाल हो गईं करिश्मा

द कपिल शर्मा शोः रणधीर कपूर ने याद किए रोमांटिक सीन, पापा की बात सुन शर्म से लाल हो गईं करिश्मा

करिश्मा कपूर पिता रणधीर कपूर के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonytvofficia)

करिश्मा कपूर पिता रणधीर कपूर के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonytvofficia)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) एपिसोड के दौरान, करिश्मा (Karishma Kapoor) ने अपनी फिल्म जीत के 26 साल पूरे होने का भी जश्न मनाया, जिसमें उनके साथ सलमान खान और सनी देओल थे. इस दौरान रणधीर कपूर ने अपनी भी कुछ फिल्मों के बारे में बात की.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के हालिया एपिसोड में दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने अपनी बेटी और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के साथ स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे. शो में पिता और बेटी की इस जोड़ी ने कपूर परिवार और उनकी फिल्मों के बारे में विस्तार से बात की. एपिसोड के दौरान, करिश्मा ने अपनी फिल्म जीत के 26 साल पूरे होने का भी जश्न मनाया, जिसमें उनके साथ सलमान खान और सनी देओल थे. इस दौरान रणधीर कपूर ने अपनी भी कुछ फिल्मों के बारे में बात की.

    रणधीर, जिनके नाम कई हिट फिल्में हैं, से कॉमेडी टॉक शो होस्ट कपिल शर्मा ने उनकी फिल्म ‘कल आज और कल’ के लोकप्रिय गीत ‘आप यहां आए किस लिए’ के बारे में पूछा, जिसमें उनकी पत्नी बबीता कपूर को-एक्टर थीं. गाने की एक लाइन है ‘शादी का इरादा है इसलिए.’ इस पर कपिल मजाक-मजाक में रणधीर कपूर से पूछते हैं- ‘ये स्टोरी की डिमांड थी की आपके अंदर से निकली थी ये डिमांड?’ जिसका जवाब देते हुए रणधीर कपूर कहते हैं- ‘मेरी डिमांड पहले बनी हुई थी, इसलिए मैंने की.’

    इस बीच कपिल ने दिग्गज अभिनेता से उनके पिता, दिवंगत अभिनेता राज कपूर के रोमांटिक सीन्स के बारे में भी पूछताछ की. कपिल ने पूछा कि क्या दिवंगत अभिनेता उन्हें दूर भेजने का कोई बहाना ढूंढेंगे. रणधीर ने चुटकी लेते हुए कहा, “ऐसे मैंने 1,500 रोमांटिक सीन किए हैं. कइयों के साथ मैं सच में करना चाहता था और कैयों के साथ कभी नहीं करना चाहता था.” अपने पिता की ये सुनते ही करिश्मा शर्म से लाल हो जाती हैं.

    Tags: Kapil sharma, Karishma Kapoor, Randhir kapoor, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर