होम /न्यूज /मनोरंजन /

The Kapil Sharma Show में इंटीमेट सीन की बात पर रवि किशन को आई शर्म, जानें क्या है पूरा माजरा

The Kapil Sharma Show में इंटीमेट सीन की बात पर रवि किशन को आई शर्म, जानें क्या है पूरा माजरा

रवि किशन अपने शो 'व्हिसलब्लोअर' को प्रमोट करते नजर आएंगे. (Instagram@tksshowofficial)

रवि किशन अपने शो 'व्हिसलब्लोअर' को प्रमोट करते नजर आएंगे. (Instagram@tksshowofficial)

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस वीकेंड पर रवि किशन (Ravi Kishan), सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) और सचिन खेडेकर नजर आएंगे. एपिसोड के नए प्रोमो वीडियो (The Kapil Sharma Show promo Video) में सोनाली कुलकर्णी, रवि किशन के साथ काम करने का अपना तजुर्बा बयां करती नजर आ रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के नए प्रोमो वीडियो (The Kapil Sharma Show promo Video) में एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) को रवि किशन (Ravi Kishan) को हैरान और शर्मिंदा करते हुए देखा गया. दरअसल, उन्होंने अपनी एक फिल्म के एक सीन को फिर से याद किया, जिसमें रवि किशन के साथ उनका एक इंटीमेट सीन था. सोनाली के बात करने का अंदाज कुछ ऐसा था, जिससे रवि किशन शर्म से पानी-पानी हो गए.

    सोनाली ने रवि के साथ अपनी फिल्म को किया याद
    प्रोमो वीडियो में सोनाली बता रही हैं कि कैसे उन्हें एक फिल्म में रवि की पत्नी का रोल निभाने की पेशकश हुई थी. वे फिल्म का नाम नहीं बताती हैं, पर लगता है कि वे श्याम बेनेगल की ‘वेल डन अब्बा’ की बात कर रही हैं. इस फिल्म में दोनों ने एक शादीशुदा कपल की भूमिका निभाई थी.

    एक्ट्रेस याद करते हुए कहती हैं, ‘मुझे रवि के साथ काम करने का मौका मिल रहा था. श्याम बाबू ने बोला- ‘एक रोल है, करोगी?’ मैंने कहा- ‘करुंगी’. ‘तुम बीवी हो और रवि किशन तुम्हारे पति होंगे.’ मैंने कहा- ‘ठीक है, बढ़िया.’

    रवि किशन शर्म से हुए पानी-पानी
    वे आगे बताती हैं कि डायरेक्टर उनसे कहते हैं- ‘अब तुम्हें रवि के ऊपर कूदना है. पलंग तोड़ दो. रवि ने रिएक्शन में कहा- ‘अरे बाप रे.’ सोनाली ने आगे कहा- ‘मैं शर्म से पानी पानी हो गई, पर साथ में रवि था, तो मजा भी बहुत आया. एक्ट्रेस की यह बात सुनकर रवि किशन चौंक जाते हैं और फिर शर्म से सिर नीचे कर लेते हैं.

    वीडियो पर फैंस ने अलग-अलग रिएक्शन दिए हैं. कुछ ने इस बातचीत का आनंद उठाया, तो कुछ ने इस पर सवाल भी उठाए. एक फैन पूछता है, ‘क्या यह फैमिली शो नहीं है? एक दूसरा यूजर कहता है, ‘सोनाली नहीं, रवि शर्म से पानी-पानी हो गए. बता दें कि रवि किशन, सचिन खेडेकर और सोनाली कुलकर्णी ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपने सोनी लिव के शो ‘व्हिसलब्लोअर’ (Whistleblower) को प्रमोट करते नजर आएंगे.

    Tags: Ravi Kishan, Ravi kishan movies, The Kapil Sharma Show

    अगली ख़बर