कपिल शर्मा लेकर आ रहे हैं कॉमेडी का तड़का, 1 अगस्त से शुरू होंगे The Kapil Sharma Show के नए एपिसोड्स

कपिल शर्मा लेकर आ रहे हैं कॉमेडी का तड़का, 1 अगस्त से शुरू होंगे The Kapil Sharma Show के नए एपिसोड्स
कपिल शर्मा का शो

अब सोनी टीवी ने ऐलान किया है कि कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के फ्रेश एपिसोड्स 1 अगस्त से टेलिकास्ट होंगे.

  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के कारण टीवी शोज और फिल्मों की तरह टेलीविजन के फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की भी शूटिंग रुक गई थी. हालांकि अनलॉक (Unlock) के बाद ज्यादातर टीवी शोज की शूटिंग फिर शुरू कर दी गई है. इसी बीच करीब 4 महीने बाद टेलीविजन 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू हो गई है. अब सोनी टीवी ने ऐलान किया है कि शो के फ्रेश एपिसोड्स 1 अगस्त से टेलिकास्ट होंगे.

सोनी टीवी ने ट्वीट कर बताया, ''वही जोक्स, वो खोयी हुई हंसी लौटाने आ रहे हैं. 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर नए एपिसोड के साथ 1 अगस्त से शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सिर्फ सोनी पर.''


हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रोमो हुआ था रिलीज
हाल ही में सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया. सोनी टीवी प्रोमो शेयर करते हुए लिखता है कि लौट आएंगी वे खुशियां और वे जोक्स, क्योंकि हम कर रहे हैं रीस्टार्टसेफ्ली. जल्द ही लौट रहे हैं द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स के साथ.



घर बैठे बन सकते हैं 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा,
गौरतलब है कि  कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किए जाने वाले  'द कपिल शर्मा शो' छोटे पर्दे का काफी लोकप्रिय टीवी शो है. कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर बताया है कि दर्शक वीडियो कॉल के जरिए 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बन सकते हैं. उन्होंने कहा, ''हैलो दोस्तों! हम जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड के साथ आ रहे हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग के चलते हम शो में लाइव ऑडियंस को आमंत्रित नहीं कर सकते हैं. लेकिन आप वीडियो कॉल के माध्यम से अपने घर से इसका हिस्सा बन सकते हैं! आपको बस एक वीडियो बनाने की जरूरत है, इसे इंस्टाग्राम पर अपलोड करें. इसे मुझे और @tkssaudience टैग करें और हमारी टीम आपसे संपर्क करेगी.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading