GOOD NEWS: ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग जल्द होगी शुरू, ये रीयल हीरो होंगे मेहमान

GOOD NEWS: ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग जल्द होगी शुरू, ये रीयल हीरो होंगे मेहमान
कपिल शर्मा का शो (Photo Grab- kapilsharma/Instagram video)

दूसरे टीवी शोज की शूटिंग के लिए जिस तरह से सरकार द्वारा गाइडलाइन्स का पालन किया जा रहा है, उसी तरह से मेकर्स 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की शूटिंग पर भी इन नियमों का ख्याल रखेंगे.

  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से टीवी शोज की शूटिंग को बंद कर दिया गया था. महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) की गाइडलाइंस के बाद धीरे-धीरे टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग्स शुरू हो रही हैं. इस कड़ी में खबर उन लोगों के लिए जो हंसी के ठहाके लगाने के लिए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के नए शो का इंतजार कर रहे हैं. शो के मेकर्स वापसी के लिए खूब तैयारियां कर रहे हैं. खबर है कि जल्द ही कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की शूटिंग शुरू होने वाली हैं. सरकार के दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए मिड जुलाई से शो की शूटिंग शुरू कर दी जाएंंगी.

दूसरे टीवी शोज की शूटिंग के लिए जिस तरह से सरकार द्वारा गाइडलाइन्स का पालन किया जा रहा है, उसी तरह से मेकर्स 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' शो की शूटिंग पर भी इन नियमों का ख्याल रखेंगे. बताया जा रहा है, नए एपिसोड्स की स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई हैं. इसके अलावा टीम की कास्ट समेत कपिल शर्मा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिहर्सल कर रहे हैं. लॉकडाउन के बाद द कपिल शर्मा शो का ये पहला एपिसोड होगा. कपिल शर्मा के शो पर इस बार सबसे पहला मेहमान वो आने वाले हैं, जो इस लॉकडाउन में लोगों के रीयल हीरो बनें. कहा जा रहा है कि सोनू सूद (Sonu Sood) शो में मेहमान बनकर आएंगेे.

बताया जा रहा है कि अर्चना पूरण सिंह भी शो का हिस्सा रहेंगी, लेकिन शो में लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं होगी. कोरोना वायरस के प्रकोप को देखकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा.



टीवी पर यूं तो कई तरह के शोज देखने को मिल जाते हैं लेकिन बात जब छोटे पर्दे पर कॉमेडी शोज की आती है तो कपिल शर्मा के शो का नाम सबसे टॉप पर आता है. कपिल ने इस शो के जरिए न सिर्फ लोगों को हंसाया है बल्कि सभी के दिल में अपने लिए अलग जगह भी बना ली है.
ये भी पढ़ें- सरोज खान की जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहते हैं ये डायरेक्टर्स, बायोपिक के लिए 'मास्टर जी' की ये थी आखिरी इच्छा

आपको बता दें कि पहले ये उम्मीद जताई जा रही थी कि जून के आखिरी हफ्ते में शो की शूटिंग शुरू हो जाएंगी, लेकिन ये संभव नहीं हो सका.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading