The Kapil Sharma Show में नहीं होगी 'गुत्थी' की वापसी, सुनील ग्रोवर-कपिल शर्मा की नहीं हुई सुलह

कपिल के शो से बाहर होने के बाद सुनील ग्रोवर अपने स्पेस में काफी खुश हैं.

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के वापसी के कोई प्लान नहीं हैं. उन्होंने अब फिल्मों और वेब शो पर ध्यान केंद्रित किया हुआ है.

  • Share this:
    मुंबई. अगर आप कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं और ये सोच रहे है कि सुलह के बाद दोनों पर्दे पर एक साथ फिर से नजर आने वाले हैं तो खबर आपके लिए है. पिछले दिनों खबरें थीं कि कपिल के शो में इस बार सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं, लेकिन अब खबर हैं कि उन्होंने (सुनील ग्रोवर) शो में वापसी ने मना कर दिया है. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में सुनील ग्रोवर की वापसी का कोई प्लान नहीं है.

    पिछले कुछ दिन से आ रही खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक बार फिर साथ में काम करने वाले हैं. सलमान खान (Salman Khan) दोनों की सुलह करवा रहे हैं जो इस शो के प्रोड्यूसर भी हैं. लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील ग्रोवर को सलमान खान की तरफ से शो में वापसी करने के लिए कहने के लिए कोई फोन नहीं गया है.

    The Kapil Sharma Show, Kapil Sharma, Sunil Grover, Social Media, Viral Post, News18, Sunil Grover has no plans of returning to Show, Television, Social Media, News18, Network 18, द कपिल शर्मा शो, न्यूज18, कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर

    सुनील ग्रोवर के एक करीबी के मुताबिक, कपिल शर्मा शो के बारे में कहानियों को आगे बढ़ाते हुए, सुनील ग्रोवर को उनकी हालिया वेब श्रृंखला में उनके प्रदर्शन के लिए मिली प्रशंसा को छोड़ना वास्तव में गलत है.

    कपिल के शो से बाहर होने के बाद सुनील ग्रोवर अपने स्पेस में काफी खुश हैं. उन्होंने अब फिल्मों और वेब शो पर ध्यान केंद्रित किया हुआ है.

    सुनील ग्रोवर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव में नजर आए थे. इस सीरीज में सुनील को बेहतरीन एक्टिंग के लिए क्रिटिक के साथ ऑडियंस से ढेर सारी तारीफ मिली है. सुनील का ये रूप उनके फैंस को बहुत भाया है. सीरीज में सुनील के साथ सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान आयूब, गौहर खान सहित कई कलाकार लीड रोल में नजर आए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.