'द कपिल शर्मा शो' के साथ फिर लगाएंगे हंसी के ठहाके, कृष्णा अभिषेक ने दिया हिंट

इस बार शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च किया जाएगा. फाइल फोटो

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने भारती सिंह, कीकू शारदा संग सेल्फी फोटो इंस्टा पर शेर की थी. जिसे देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि शो वापसी करने वाला है. हालांकि अब कृष्णा ने इस फोटो को इंस्टा से डिलीट कर दिया है.कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने भारती सिंह, कीकू शारदा संग सेल्फी फोटो इंस्टा पर शेर की थी. जिसे देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि शो वापसी करने वाला है. हालांकि अब कृष्णा ने इस फोटो को इंस्टा से डिलीट कर दिया है.

  • Share this:
    मुंबई. वर्क फ्रॉम होम से परेशान हो गए हैं तो खबर आपके लिए है. स्ट्रेस को कम करने के लिए हंसी के डोज लेकर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर से हंसी ठिठोली करने के लिए आपके टीवी पर दस्तक देने वाले है. मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, अब जल्द उनका इंतजार खत्म होने वाला है. हाल ही में शो की 'सपना' यानी कृष्णा अभिषेक ने एक तस्वीर शेयर कर हिंट दिया है.

    कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने भारती सिंह, कीकू शारदा संग सेल्फी फोटो इंस्टा पर शेर की थी. जिसे देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि शो वापसी करने वाला है. हालांकि अब कृष्णा ने इस फोटो को इंस्टा से डिलीट कर दिया है.

    कृष्णा ने जो सेल्फी शेयर की थी, उसमें कीकू-भारती और कृष्णा हंसते हुए पोज दे रहे थे. सेल्फी फोटो को शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा था- 'जल्द ही वापस आने वाले हैं. हमारी पहली क्रिएटिव मीटिंग. बेहद एक्साइटेड हूं. नया कुछ आने वाला है. कृष्णा ने इस पोस्ट में द कपिल शर्मा शो की ऑडियंस को भी टैग किया था', जिससे साफ इशारा मिलता है कि कपिल शर्मा शो को लेकर ही ये मीटिंग थी. भारती सिंह ने भी इंस्टा स्टोरी पर कृष्ण संग एक वीडियो क्विप शेयर किया है, जिस पर लिखा है- वर्कमूड ऑन.

    The Kapil Sharma Show, Krushna Abhishek, Kiku Sharda, The Kapil Sharma Show to return Soon, Television, Social Media, Viral News, द कपिल शर्मा शो, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा

    नए सीजन को लेकर होस्ट कपिल शर्मा ने पहले ही घोषणा की थी कि वे राइटर और नए एक्टर्स की तलाश कर रहे हैं. फरवरी में कपिल शर्मा एक बार फिर से पापा बने हैं. कहा गया था कि पत्नी गिन्नी को वक्त देने के लिए ही कपिल ने काम से ब्रेक लिया था. उस दौरान शो में कोविड की वजह से ज्यादा गेस्ट भी नहीं आ पा रहे थे, इस वजह से मेकर्स ने कुछ वक्त के लिए शो के ऑफ एयर करने का फैसला किया था.

    आपको बता दें कि इससे पहले कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो मई में वापसी कर रहा है. हालांकि, हमने अभी इसकी तारीख तय नहीं की है. उन्होंने कहा था कि शो में काफी कुछ नया होगा. कृष्णा ने इशारा किया था कि शो नए क्लेवर में दर्शकों तक पहुंचेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.