Home /News /entertainment /

the kapil sharma show upasana singh reveals why she left show rk

उपासना सिंह ने सालों बाद बताई 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने की वजह, बोलीं- 'पैसे तो ठीक दे रहे थे लेकिन...'

उपासना सिंह ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने की वजह बताई है. (फोटो साभारः Instagram @itsupasanasingh)

उपासना सिंह ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने की वजह बताई है. (फोटो साभारः Instagram @itsupasanasingh)

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कपिल शर्मा की बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह (Upasana Singh) सालों बाद शो छोड़ने की वजह का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि उन्हें मेकर्स से फीस अच्छी मिल रही थी. लेकिन वह अपने किरदार से संतुष्ट नहीं थीं.

अधिक पढ़ें ...

उपासना सिंह (Upasana Singh) इन दिनों वेब सीरीज ‘मासूम’ को लेकर चर्चा में हैं. सीरीज में वह बोमन ईरानी की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. इसमें उनका गंभीर किरदार है. उपासना ने कभी इस तर के किरदार नहीं किए हैं. उपासना पिछले कई दशकों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. उन्होंने अपने प्रदर्शन से खुद का नाम बनाया है, लेकिन अपनी कॉमिक टाइमिंग के कारण सबसे लोकप्रिय है. वह ‘द कपिल शर्मा शो’ का भी हिस्सा थीं, लेकिन 2 साल तक इससे जुड़े रहने के बाद उन्होंने इसे छोड़ने का फैसला किया. अब, उन्होंने इसके बारें खुलासा किया है कि उन्होंने शो छोड़ने का फैसला क्यों किया.

उपासना सिंह ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने उचित फीस नहीं मिलने की वजह से शो नहीं छोड़ा था. उनका कहना है कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ उनके किरदार की क्रिएटिविटी से संतुष्ट नहीं थीं. उपासना ने कहा, ‘पैसा एक हद तक महत्वपूर्ण होता है, लेकिन एक समय के बाद आपकी संतुष्टि और भी महत्वपूर्ण हो जाती है.”

उपासना सिंह ने आगे कहा, “मैं केवल वही भूमिकाएं करना चाहती हूं जो मुझे अच्छा महसूस कराएं. मैं हमेशा अपने निर्माताओं से कहता हूं कि मुझे ऐसे रोल दें जो हर कोई नहीं कर सकताय जैसे मैं द कपिल शो कर रहा थी, वह 2-2.5 साल से टॉप पर था. फिर एक प्वाइंट आया जहां मुझे लगा कि मुझे इसमें करने के लिए बहुत कुछ नहीं है. मुझे अच्छा पैसा मिल रहा था.”

The Kapil Sharma Show Season 3 से कपिल शर्मा ने कमाए करोड़ों, फीस जानकर कहेंगे OMG

किरदार करने में मजा नहीं आ रहा

उपासना सिंह ने आगे कहा, “मैंने कपिल से कहा कि मेरे पास यहां करने के लिए बहुत कुछ नहीं है, मुझे कुछ वैसा ही रोल दें जैसा मैंने शो की शुरुआत में किया था क्योंकि मुझे उसमें बहुत मजा आया. इसमे मजा नहीं आ रहा है. इसलिए मैंने शो छोड़ दिया. पैसे नहीं, पैसे बहुत अच्छे दे रहे थे क्योंकि हमारा शो बहुत हिट था.”

कपिल शर्मा को बताया अच्छा दोस्त

उपासना सिंह ने आगे कहा, “लेकिन फिर भी, मैंने शो छोड़ दिया क्योंकि मैं संतुष्ट नहीं थी. कपिल और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और हम अब भी संपर्क में हैं, जब भी हम बात करते हैं तो मैं उससे कहती हूं कि मुझे तभी वापस बुलाओ जब कुछ करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण हो. मैं हर निर्माता से यही कहती हूं.”

Tags: The Kapil Sharma Show, Tv actresses

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर