Home /News /entertainment /

The Kapil Sharma Show: नीतू कपूर ने आलिया भट्ट को नहीं, इस कलाकार को माना था अपनी 'बहू', गिफ्ट किए थे कंगन

The Kapil Sharma Show: नीतू कपूर ने आलिया भट्ट को नहीं, इस कलाकार को माना था अपनी 'बहू', गिफ्ट किए थे कंगन

नीतू कपूर 2017 में ऋषि कपूर के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में आई थीं नजर (Instagram/neetu54)

नीतू कपूर 2017 में ऋषि कपूर के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में आई थीं नजर (Instagram/neetu54)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने कुछ साल पहले 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपनी 'बहू' को आशीर्वाद दिया था. उन्होंने तब मजाक में कहा था कि उनके बेटे रणबीर कपूर की शादी हो गई है और वे हनीमून पर भी गए थे. बता दें कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं. रणबीर कपूर ने पहले कभी कहा था कि अगर कोरोना महामारी न आती तो वे शादी कर चुके होते.

अधिक पढ़ें ...

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) साल 2017 में अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंची थीं. एपिसोड के दौरान, नीतू कपूर ने अपनी ‘बहुरानी’ से मिलने की इच्छा भी जाहिर की. नीतू, रणबीर कपूर की मां हैं. दरअसल, जब सुनील ग्रोवर अपने कैरेक्टर डॉ. मशहूर गुलाटी के कैरेक्टर में तैयार होकर सेट पर पहुंचे, तो नीतू ने अपनी इच्छा जाहिर की.

नीतू कपूर ने मशहूर गुलाटी से कहा, ‘मुझे लगता है कि आपकी कोई बहन है, जिसकी मेरे बेटे से शादी हो चुकी है. हनीमून भी हो चुका है.’ फिर, सुनील ग्रोवर को उनके कैरेक्टर ‘गुत्थी’ के रोल में रणबीर कपूर के साथ रोमांस करते हुए दिखाया गया.

कपिल ने रणबीर के लिए ऐसी ‘दुल्हन’ चुनने के लिए नीतू को चिढ़ाया
नीतू ने शो खत्म होने से पहले अपनी ‘बहू’ से मिलने की इच्छा जताई और कहा, ‘मैं अपने कंगन देना चाहूंगी.’ सुनील लाल रंग के सलवार सूट में गुत्थी के रोल में आए. फिर, ऋषि और नीतू ने ससुराल वालों के तौर पर उन्हें बधाई दी. कपिल ने नीतू को रणबीर के लिए ऐसी ‘दुल्हन’ चुनने की वजह से चिढ़ाया.

नीतू कपूर ने बताई मजबूरी की वजह
नीतू ने कपिल को जवाब दिया, ‘लेकिन, जो हो चुका है उसे लेकर मैं क्या कर सकती हूं? शादी हो गई, हनीमून हो गया. अभी कंगन पहनाने थे, तो वे भी पहना दिए. इस पर कपिल ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘आपको इन्हें हथकड़ी डलवानी चाहिए थी.’

आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं, जिनके साथ वे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे. वे पहली बार एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. उन्होंने पहले कभी कहा था कि अगर कोरोना महामारी न आती तो वे शादी कर चुके होते.

Tags: Neetu Kapoor, Ranbir kapoor, The Kapil Sharma Show

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर