The Kapil Sharma Show: जब टाइगर श्रॉफ को सपना ने दिया बागी मसाज का ऑफर, हंसी नहीं रोक पा रहे थे दर्शक

द कपिल शर्मा शो में टाइगर श्रॉफ (फोटो साभारः Youtube/SET India)

द कपिल शर्मा शो में टाइगर श्रॉफ (फोटो साभारः Youtube/SET India)

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में जब टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) मेहमान बनकर पहुंचे थे, उसका एक शॉर्ट क्लिप इन दिनों वायरल हो रहा है. इस शो के मंच पर हंसी-ठिठोली तब बढ़ गई, जब सपना स्टेज पर आईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 6:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः पिछले कुछ समय से कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के नए एपिसोड प्रसारित नहीं हो रहे हैं, लेकिन इससे शो की पॉपुलैरिटी पर कोई असर नहीं पड़ा है. लोग जमकर इसके पुराने एपिसोड का आनंद ले रहे हैं. इस शो के पुराने एपिसोड खूब पसंद किए जा रहे हैं. इन दिनों शो का एक छोटा सा क्लिप फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है, यह क्लिप जिस एपिसोड का, उसमें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बतौर मेहमान शामिल हुए थे. शो में मस्ती-मजाक होना ही था, लेकिन इसका मज़ा तब दुगना हो गया, जब सपना स्टेज पर आईं.

सपना अपनी एक खास कमांडो टीम के साथ स्टेज पर आई थीं. लेकिन कपिल शर्मा के शो पर जहां मजाक के अलावा कुछ नहीं होता, वहां सपना को कमांडो टीम लाने की क्या जरूरत आ पड़ी. दरअसल, सपना ने ये टीम मसाज के लिए बनाई थी. वह भी किसी और के लिए नहीं, टाइगर श्रॉफ के लिए. एक एपिसोड में जब टाइगर श्रॉफ पहुंचे थे. तो उनकी स्पेशल मसाज के लिए सपना ने कमांडो टीम बनाई. इतना ही नहीं सपना टाइगर के लिए खास बागी मसाज का ऑफर भी लेकर आई, जिन्हें सुनकर टाइगर खुद को हंसने से नहीं रोक पाए.

Youtube Video


सपना ने टाइगर श्रॉफ को बागी मसाज का ऑफर दिया. सिर्फ बागी ही नहीं, बल्कि बागी, बागी 2 और बागी 3 मसाज की खासियत भी गिनाईं. सपना की इन बातों को सुनकर सभी ने हंसते-हंसते अपने पेट पकड़ लिए. इस शो में यहां सपना एक कैरेक्टर है जिसे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) निभाते रहे हैं.
हाल में इस शो से जुड़ी एक खास खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि जल्द ही यह शो सोनी टीवी पर वापसी करेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मई महीने में शो फिर से ऑन एयर होने जा रहा है. अगर वाकई ऐसा होता है तो यह शो के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी होगी. शो के होस्ट कपिल कहते हैं कि उनकी प्लानिंग अपनी क्रिएटिव टीम में नए लोगों को जोड़ने की है. कपिल के इस शो में पहले से ही कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह हैं.

कपिल ने हाल में कहा था, ‘मैं द कपिल शर्मा शो में नए टैलेंट्स- एक्टर्स और राइटर्स का स्वागत करने के लिए उत्साहित और खुश हूं. एंटरटेनमेंट के प्रति सही जुनून रखने वाले टैलेंटेड लोगों से मिलने के लिए उत्सुक हूं.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज