अपना शहर चुनें

States

'द कपिल शर्मा शो' के आखिरी कुछ एपिसोड में आएगी लाइव ऑडियंस

(फोटो साभारः Video Grab Instagram @archanapuransingh)
(फोटो साभारः Video Grab Instagram @archanapuransingh)

लॉकडाउन के बाद शुरू हुए इस शो में अब तक अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के पीछे ऑडियंस में कट आउट दिखाई देते थे, लेकिन अब शो के आखिरी कुछ एपिसोड की शूटिंग लाइव ऑडियंस के साथ शुरू हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 7:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: दर्शकों के पसंदीदा शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में रविवार को एक बार फिर से लाइव ऑडियंस दिखाई दिए. लॉकडाउन के बाद शुरू हुए इस शो में अब तक अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के पीछे ऑडियंस में कट आउट दिखाई देते थे, लेकिन अब शो के आखिरी कुछ एपिसोड की शूटिंग लाइव ऑडियंस के साथ की जाएगी. बता दें कि कोविड संकट को देखते हुए मेकर्स ने ये इस शो को बंद करने का फैसला लिया है.

शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने रविवार को एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सेट पर उनके पीछे लाइव ऑडियंस दिखाई दे रहे थे, जिसका टेलीकास्ट रविवार को ही हो चुक है. अर्चना पूरन सिंह ने इस वीडियो में लाइव ऑडियंस के साथ शूट करने की बात को लेकर कहा है कि वह खुश हैं. शो को 50 प्रतिशत लाइव ऑडियंस के साथ शूट करने की अनुमति मिल गई है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लाइव ऑडियंस को एक-दूसरे से थोड़ी दूरी पर बिठाया गया है.


अर्चना वीडियो में इस बात से भी बहुत खुश दिखाई दे रही थीं कि उनके पीछे फाइनली लाइव ऑडियंस बैठी हुई थी. इस एपिसोड में अनूप जलोटा, पंकज उदास और हरिहरन मेहमान बनकर शो पर आए थे. वीडियो में सिंगर हरिहरन, अर्चना पूछते हैं कि क्या आपको ऐसा नहीं लगा कि आप पुतलों के साथ बैठी हैं? इस पर अर्चना जवाब देती हैं कि मैं एक्स्प्रेस नहीं कर सकती कि लाइव ऑडियंस को देख कितनी खुश हूं. पूरे लॉकडाउन मैंने ऑडियंस के कट आउट के साथ बैठकर निकाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज