'Khatron Ke Khiladi 11' के फाइनलिस्ट के नाम आए सामने, राहुल वैद्य ने लिस्ट में बनाई जगह

शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' जुलाई के दूसरे हफ्ते से कलर्स टीवी पर प्रसारित होना शुरू हो जाएगा. (फोटो साभारः Instagram/Colorstv)

टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) के आखिरी तीन फाइनलिस्ट का नाम सामने आ गया है. शो के कुछ कंटेस्टेंट एलिमिनेट होने के बाद लौट आए हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) के फैंस को इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है. शो के प्रोमोज दर्शकों का रोमांच बढ़ा रहे हैं. शो के एक नए प्रोमो में एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) एक मगरमच्छ को गोद में लेकर बैठी नजर आ रही हैं, जबकि एक दूसरे प्रोमो में अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) को करंट के झटके लगते हुए दिखाया गया है. यकीनन, इस बार के सीजन में कंटेस्टेंट के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. शो के आखिरी तीन कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो के कुछ कंटेस्टेंट एलिमिनेट होने के बाद अपने शहर लौट आए हैं. शो के फाइनलिस्ट के नाम सामने आए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), वरुण सूद (Varun Sood) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) शो के फाइनलिस्ट हैं. माना जा रहा है कि तीनों ही खिताब के मजबूत दावेदार हैं. बता दें कि इस सीजन में निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह, सना मकबूल, अभिनव शुक्ला, महक चहल, दिव्यंका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी और सौरभ राज जैन ने हिस्सा लिया है.








    View this post on Instagram






    A post shared by ColorsTV (@colorstv)






    शो के होस्ट रोहित शेट्टी अपने दमदार अंदाज के साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. शो के ऑन-एयर होने के बाद ही, इस सीजन के विजेता का पता चलेगा. बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 11' जुलाई के दूसरे हफ्ते से कलर्स टीवी पर प्रसारित होना शुरू हो जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.