लाइव टीवी
Elec-widget

KBC 11: बिहार के अजीत कुमार को क्रिकेट से जुड़े इस 7 करोड़ के सवाल पर करना पड़ा क्‍विट

News18India
Updated: November 13, 2019, 11:16 AM IST
KBC 11: बिहार के अजीत कुमार को क्रिकेट से जुड़े इस 7 करोड़ के सवाल पर करना पड़ा क्‍विट
अजीत कुमार इस सीजन के चौथे करोड़पति बने हैं.

'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के इस 11वें सीजन के चौथे करोड़पति बने अजीत कुमार (Ajeet Kumar) बिहार के हाजीपुर के रहने वाले हैं.

  • News18India
  • Last Updated: November 13, 2019, 11:16 AM IST
  • Share this:
KBC 11: अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) को मंगलवार की रात अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के इस सीजन का चौथा करोड़पति मिल गया. बिहार से आए अजीत कुमार (Ajeet Kumar) ने शानदार खेल खेलते हुए एक करोड़ रुपये का चेक अपने नाम कर लिया. अजीत इस सीजन में तीसरे करोड़पति हैं, जो बिहार के रहने वाले हैं. अपने पहले सवाल से लेकर आखिरी सवाल तक अजीत ने हर सवाल का जवाब बड़ी समझदारी से दिया और इस बात की तारीफ खुद अमिताभ बच्‍चन भी करते हुए नजर आए. वह अपने हर सवाल के जवाब पर काफी कॉन्फिडेंट थे.

हालांकि जब 7 करोड़ का सवाल उनके सामने आया तो अजीत को इस जवाब के बारे में कोई क्‍लू ही नहीं था और उन्‍होंने ये शो छोड़ दिया. दिलचस्‍प है कि 7 करोड़ के लिए अजीत से जो सवाल पूछा गया था वह क्रिकेट के टी-20 फॉर्मेट से जुड़ा था, जो फॉर्मेट काफी नया है. आप भी जानिए क्‍या था 7 करोड़ का ये सवाल.

KBC 11: बिहार के ये जेल अधीक्षक बन सकते हैं करोड़पति, खेलेंगे 1 करोड़ का सवाल

सवाल : एक ही दिन, दो अलग-अलग अंतरराष्‍ट्रीय टी20 क्रिकेट मैच में अर्धशतक लगाने वाले क्रिकेटर कौन हैं?

ए) नवरोज मंगल बी) मोहम्‍मद हफीज सी) मोहम्‍मद शेहजाद डी) शाकिब अल हसन

अजीत को इस सवाल के जवाब का कोई अंदाजा नहीं था और उन्‍होंने एक करोड़ जीतने के बाद 7 करोड़ के इस सवाल पर शो क्विट कर दिया. हालांकि जब अंदाजा लगाने को कहा तो अजीत ने इसका जवाब ए) नवरोज मंगल कहा, जबकि इसका सही जवाब सी) मोहम्‍मद शहजाद था.

 
Loading...




बता दें कि अजीत बिहार के हाजीपुर के रहने वाले हैं. अजीत ने अमिताभ बच्चन को बताया कि उन्होंने अलग-अलग जेलों का भ्रमण किया हुआ है. इससे उन्हें पता चला कि ज्यादातर अपराधी अपनी स्थितियों की वजह से अपराध करते हैं. दोस्ती और आवेग इसके कारण होते हैं. इसके अलावा अजीत ने बताया कि कैसे जेल में भी सुधार हो रहा है.

ये भी पढ़े:

Bigg Boss 13: बाथरूम में घुसकर चिल्‍ला-चिल्‍ला कर देवोलीना ने दी सिद्धार्थ शुक्‍ला को गालियां
'फिर प्रेग्‍नेंट हैं ऐश्‍वर्या राय?' अभिषेक-ऐश की नई तस्‍वीरें देख Internet पर उठा सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 10:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...