टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और एरिका फर्नांडीस की संपत्ति में है इतने का अंतर

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और एरिका फर्नांडीस की संपत्ति में है इतने का अंतर
शिवांगी जोशी और एरिका फर्नांडीस.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) उर्फ़ नायरा और कसौटी ज़िंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Ki 2) एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) उर्फ प्रेरणा, सबसे ज्यादा इनकम करने वाली टीवी एक्ट्रेस में शामिल हैं.

  • Share this:
ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) उर्फ़ नायरा और कसौटी ज़िंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Ki 2) एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) उर्फ ​​प्रेरणा, सबसे ज्यादा इनकम करने वाली टीवी एक्ट्रेस में शामिल हैं. इन दोनों एक्ट्रेस की फैन फालोइंग अच्छी है. सबसे लंबे समय तक चलने वाले डेली सोप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मोहसिन खान उर्फ ​​कार्तिक के साथ शिवांगी की (22) ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद है. इस तरह की ऑन-स्क्रीन जोड़ी के लिए लोगों में दीवानगी है और प्रशंसक उन्हें प्यार से ‘कायरा’ कहते हैं.

दूसरी ओर, एरिका (23) टॉप रेटेड टेलीविजन शो में से एक कसौटी ज़िन्दगी की 2 के सफलता की नींव रख रही हैं. लीड कैरेक्टर अनुराग बसु (पार्थ समथान) और प्रेरणा की लव स्टोरी में नाटकीय मोड़ दर्शकों को बांधे रखती है.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि ऐसे सफल शो के कलाकारों को अतिरिक्त प्रयास करना पड़ता है और चौबीसों घंटे काम करना पड़ता है और इसके लिए उन्हें मोटी रकम भी दी जाती है. वास्तव में शिवांगी और एरिका दोनों सबसे अधिक पैसा कमाने वाली टीवी एक्सट्रेसेज में से एक हैं.



शिवांगी और एरिका की संपत्ति पर एक नजर
शिवांगी की संपत्ति

शिवांगी ने अपना टीवी डेब्यू 2013 में ज़ी टीवी के शो ‘ख़ेलती है जिंदगी आंख मिचोली’ से किया था. इसके बाद वह 2016 में नायरा की भूमिका हासिल करने से पहले बेइंतहा और बेगूसराय सहित कई हिट टीवी शो का हिस्सा बनीं.



सालों तक कई शो में एक्टिंग करने के अलावा, शिवांगी कई टीवी एडवर्टाइजमेंट के माध्यम से भी पैसा कमाती है और एक लक्जरी कार की प्राउट ऑनर हैं. आईडब्ल्यूएम बज की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस गॉर्जियस एक्ट्रेस की कुल संपत्ति 2019 तक $ 2 मिलियन (14 करोड़ रुपए) होने का अनुमान है.

एरिका फर्नांडीस की संपत्ति

एरिका, जो 2014 में पैंटालून फेमिना मिस महाराष्ट्र की विजेता थीं, एक सोशल मीडिया स्टार और एक YouTuber हैं. उनकी यात्रा और व्लॉग्स प्रशंसकों के बीच हिट हैं. एरिका ने टीवी शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से लोकप्रिय होने से पहले तमिल इंडस्ट्री में योगदान दिया था. रिपब्लिक वर्ल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार, 2020 तक एरिका की कुल संपत्ति लगभग 6-7 करोड़ रुपए है. उनके पास भी कुछ लग्जरी कारें और मुंबई में एक अपार्टमेंट भी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading