Bigg Boss के बाजीगर, हारने के बाद भी Winners से ज्‍यादा मोटी कमाई कर गए ये कंटेस्‍टेंट

ट्रॉफी जीतने के बाद अपनी मां के साथ स‍िद्धार्थ शुक्‍ला. और रश्मि देसाई. (Viral Bhayani)
ट्रॉफी जीतने के बाद अपनी मां के साथ स‍िद्धार्थ शुक्‍ला. और रश्मि देसाई. (Viral Bhayani)

बिग बॉस के इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्‍ला विजेता बन गए हैं. लेकिन कोई और ही है, जो इस सीजन का असली बाजीगर साबित हुआ है. आप भी जानना चाहते हैं, वो कौन है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2020, 2:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) का ये सीजन खत्‍म हो चुका है और टीवी की दुनिया का जाना माना नाम सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) इसके विजेता भी बन चुके हैं. इस सीजन में हमें कंट्रोवर्सी से लेकर झगड़ों के साथ, कई लव स्‍टोरीज भी देखने को मिलीं. शो की पॉपुलरिटी ही इतनी थी कि इस शो को पूरे 4 हफ्ते का एक्‍सटेंशन मिल गया. शो की ट्रॉफी जीतने के साथ ही इनाम की 50 लाख की रकम भी शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्‍ला के नाम हो गई. लेकिन क्‍या आपको पता है कि जीतने के बाद भी शो की असली बाजीगर कोई और नहीं बल्कि रश्मि देसाई (Rashmi Desai) साबित हुई हैं.

दरअसल कंटेस्‍टेंट को शो में उनके बने रहने के हफ्तों के हिसाब से पेमेंट होता है. ऐसे में इस सीजन की सबसे ज्‍यादा पेड कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई को माना जा रहा था. सिर्फ रश्मि और सिद्धार्थ के मामले में ही नहीं, बल्कि इससे पहले भी कई सीजन्‍स में ऐसा हो चुका है कि शो के विजेता से ज्‍यादा दूसरे कंटेस्‍टेंट ने कमाई की है.

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई (Rashmi Desai)
रश्मि देसाई (Rashmi Desai) बिग बॉस 13 की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाला कंटेस्‍टेंट थीं. माना जा रहा है क‍ि जहां विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Siddharth Shukla) को शो में रहने के लिए, 2.10 करोड़ रुपये दिए गए हैं, तो वहीं रश्मि को 2.50 करोड़ मिले.
Bigg Boss 13, Bigg Boss, Sidharth Shukla, Rashami Desai, Salman Khan, बिग बॉस 13, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई



बिग बाग बॉस 12 में श्रीसंत (Shrishant)
बिग बॉस 12 में भले ही श्रीसंत (Shrishant) को ट्रॉफी न मिली हो, पर उन्‍होंने विजेता दीपिका कक्‍कड़ (Deepika Kakkar) से ज्‍यादा रुपये कमाए थे. खबरोंं के मुताबिक जहां दीपिका को हर हफ्ते 15 लाख रुपये मिले, वहीं श्रीसंत ने एक हफ्ते में 50 लाख रुपये कमाए.



बिग बॉस में हिना खान (Hina Khan)
हिना खान (Hina Khan) को शुरुआती 10 हफ्तों के लिए 1.25 करोड़ दिए गए थे. तो वहीं विजेता शिल्‍पा शिंदे (Shilpa Shinde) को हर हफ्ते केवल 6 लाख रुपये ही मिले.



बिग बॉस 4 में द ग्रेट खली (The Great Khali)
श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को हर हफ्ते 2.5 लाख रुपये दिए जाते थे. वहीं खली के इंटरनेशनल स्‍टार होने के नाते, उन्‍हें हर हफ्ते 50 लाख की रकम दी जाती थी.

बिग बॉस 10 में बानी जे (Baani j)
शो की फाइनलिस्ट बानी जे (Baani j) को 1.55 करोड़ मिले थे.  जो कि शो के विजेता मनवीर  गुर्जर (Manveer Gujjar) से कहीं ज्‍यादा थे.

ये भी पढ़ें :-

Filmfare: वरुण धवन ने देशभक्ति के लिए किया कुछ ऐसा कि सबने किया सैल्यूट

एक्ट्रेस सहर आफसा ने खोले भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू के राज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज