Home /News /entertainment /

ये एक्‍ट्रेस होगी एकता कपूर की नई 'नागिन', Video में हुआ खुलासा

ये एक्‍ट्रेस होगी एकता कपूर की नई 'नागिन', Video में हुआ खुलासा

एकता कपूर ने नागि‍न 4 का नया प्रोमो शेयर क‍िया है.

एकता कपूर ने नागि‍न 4 का नया प्रोमो शेयर क‍िया है.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का शो 'नागिन' (Nagin) टीवी का सुपरहिट शो रहा है. अब कलर्स और एकता कपूर ने सीरियल 'नागिन 4' (Nagin 4) का नया प्रोमो शेयर किया है.

    नई दिल्‍ली: टीवी पर 'नागिन' (Nagin) सीरियल से शुरुआत करने वाली एक्‍ट्रेस मौनी रॉय (Moni Roy) तो इन दिनों बॉलीवुड का रुख कर चुकी हैं. लेकिन एकता कपूर (Ekta Kapoor) का यह सीरियल सुपरहिट हो चुका है. इस सीरियल के अब तक 3 सीजन काफी हिट रहे हैं और अब एकता इसका चौथा सीजन भी ला रही हैं. ऐसे में इस सीरियल का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस इस बात को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं कि आखिर इस बार नागिन कौन होगा. यूं तो इसके लिए कई नाम सामने आ रहे थे लेकिन अब इस बात का खुलासा हो गया है कि आखिर इस बार की 'नागिन 4' (Nagin 4) में कौन होगी.

    कलर्स और एकता कपूर ने सीरियल 'नागिन 4' का नया प्रोमो शेयर किया है. नए प्रोमों में टीवी एक्‍ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) नागिन के रूप में नजर आ रही हैं. खुद जैस्मिन ने भी यह प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है कि कई लोग उनसे पूछ रहे थे कि आखिर वह टीवी पर कब वापसी कर रही हैं. तो अब वह नागिन बनी नजर आएंगी. प्रोमो की शुरुआत जैस्मिन की जहरीली आंखों से होती है उसके बाद उनका चेहरा दिखाया जाता है. इस प्रोमो को शेयर करते हुए एकता ने लिखा, 'नागिन की दुनिया में तुम्हारा स्वागत है जैस्मिन.. नागिन भाग्य का जहरीला खेल'.

     



    बता दें कि इस सीरियल में अक्‍सर दो नागिनें साथ नजर आती हैं. जैस्मिन से पहले एक्‍ट्रेस निया शर्मा के इस शो से जुड़ने का खुलासा हो चुका है. हालांकि निया का लुक कैसा होगा इसकी झलक दिखाने वाला कोई प्रोमो अभी सामने नहीं आया है. वहीं एक्‍ट्रेस शायंतनी घोष के भी इस सीरियल से जुड़ने की खबरें आ रही हैं.

    एक्‍ट्रेस जैस्मिन इससे पहले सीरियल 'दिल तो हैप्‍पी है जी' और 'दिल से दिल तक' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी दिखीं थीं.
    यह भी पढ़े: प्रियंका चोपड़ा और निक ने खरीदा 7 बेडरूम वाला घर, करोड़ों की डील ने मचाया हंगामा

    Tags: Ekta kapoor, Jasmin Bhasin, Nagin 4, Nia Sharma, Television

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर