‘अनुपमां’ ने फिर मारी छलांग, 'गुम है किसी..' और रिएलिटी शोज को पछाड़ बना नंबर वन

अनुपमा को मिली नंबर वन की कुर्सी
(photo credit: instagram/@rupaliganguly)

अनुपमा को मिली नंबर वन की कुर्सी (photo credit: instagram/@rupaliganguly)

‘अनुपमां’ (Anupamaa) तीन हफ्ते के इंतजार के बाद आखिरकार इस हफ्ते पहले पायदान पर पहुंच ही गया. ‘अनुपमां’ को पिछले हफ्ते ‘गुम हैं किसी के प्यार’ (Ghum Hain Kisi Key Pyaar Mein) शो से कड़ी टक्कर मिली थी.

  • Share this:

मुंबई: लंबे इंतजार के बाद शो ‘अनुपमां’ (Anupamaa) की टीम को खुशखबरी मिली है. इस हफ्ते ‘गुम है किसी के प्यार’ (Ghum Hain Kisi Key Pyaar Mein) को टक्कर देते हुए 1 प्वाइंट से आगे निकलने में सफलता मिली है. माना जा रहा है कि वनराज की शादी वाले एपिसोड ने शो की टीआरपी बढ़ाने का काम किया है. इस बार के बार्क (BARC) की रिपोर्ट में ‘साथ निभाना साथिया 2’  को कोई जगह नहीं मिली है. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की वापसी के बावजूद ‘डांस दीवाने’ भी फिसल गया. इस हफ्ते के टॉप 5 शोज पर नजर डालते हैं.

स्टार प्लस का शो ‘अनुपमां’ (Anupamaa) 3.3 टीआरपी के साथ नंबर वन पर है. वनराज और काव्या की शादी का ट्रैक दर्शकों को पसंद आ रहा है. शादी के दिन वनराज मंडप से गायब हो गया और इसके पीछे अनुपमा का हाथ होने का काव्या को शक है. वनराज मंडप तक पहुंच पाता है या नहीं, इसे लेकर उत्सुकता बनी हुई है.

वहीं ‘गुम हैं किसी के प्यार’ (Ghum Hain Kisi Key Pyaar Mein) में की इस हफ्ते की टीआरपी 3.2 आई है. इसके साथ इस बार शो दूसरे नंबर पर आ गया है.वहीं ‘इमली’ को 3.1 की टीआरपी के साथ नंबर दो से तीसरे पायदान पर आ गया. शायद दर्शकों को आदित्य का दो औरतों के बीच फंसने वाला ट्रैक पसंद नहीं आ रहा.सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ की टीआरपी मीटर ऊपर जाता दिखाई दे रहा है. पांचवे से नंबर तीन पर आ गया है. वहीं ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ इस हफ्ते भी चौथे स्थान पर है. लेकिन टीआरपी में इजाफा हुआ है. इस बार 2.4 से 2.6 हो गई है. माना जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी की वापसी से फिर धमाल मचने वाला है.

वहीं फेमस सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  2.5 की टीआरपी के साथ एक बार फिर टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज