Bigg-Boss 14: 'टाइगर जिंदा है' फेम गेवी चाहल ने सलमान के शो को किया इनकार, जानें वजह

Bigg-Boss 14: 'टाइगर जिंदा है' फेम गेवी चाहल ने सलमान के शो को किया इनकार, जानें वजह
गेवी चाहल ने बिग-बॉस 14 के लिए इनकार कर दिाय है. (photo credit: instagram/@chahalgavie)

गेवी चाहल सलमान खान स्टारर 'एक था टाइगर (Ek Tha Tiger)' और 'टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai)' में नजर आ चुके हैं. लेकिन, एक्टर ने सलमान खान के शो को साफ इनकार कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 5:31 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत के सबसे विवादित शोज में से एक बिग बॉस का 14वां (Bigg Boss 14) सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है. बिग बॉस का 13वां (Bigg Boss 13) सीजन अब तक का सबसे हिट सीजन रहा था और अब जब BB-14 टीवी पर दस्तक देने को तैयार है तो ऐसे में हर कोई यह जानने को बेताब है कि इस बार बिग-बॉस (Bigg Boss) के घर में कौन-कौन से सेलिब्रिटी लॉक होने जा रहे हैं. बिग-बॉस 14 के लिए अब तक नागिन फेम निया शर्मा (Nia Sharma) से लेकर विवियन डीसेना (Vivian Dsena) तक कई नाम सामने आ चुके हैं. इस बीच कई ऐसे सितारों के नाम भी सामने आए, जिन्होंने इस विवादित शो से दूरी बना रखी है.

कई सेलिब्रिटी ऐसे हैं, जिन्होंने ऑफर मिलने के बाद भी 'बिग-बॉस 14 (Bigg Boss 14)' को ना कह दिया है. ऐसा ही एक नाम सामने आया है बॉलीवुड एक्टर गेवी चाहल (Gavie Chahal) का. जिन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के शो को ना कह दिया है. गेवी चाहल सलमान खान स्टारर 'एक था टाइगर (Ek Tha Tiger)' और 'टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai)' में नजर आ चुके हैं. लेकिन, एक्टर ने सलमान खान के शो को साफ इनकार कर दिया है.


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने बिग-बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लिए गेवी चाहल को अप्रोच किया था. लेकिन, एक्टर ने खराब सेहत के चलते गेवी ने शो करने से इनकार कर दिया है. दरअसल, कुछ समय पहले ही गेवी ने आंख का ऑपरेशन कराया है, जिसके चलते डॉक्टर्स ने गेवी को बेड रेस्ट की सलाह दी है. जिसके चलते गेवी ने शो में काम करने से इनकार कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज