होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: सलमान खान के हत्थे चढ़ेंगे 'बिग बॉस' के ये कंटेस्टेंट, 'वीकेंड का वार' पर जमकर लगेगी क्लास

Bigg Boss 16: सलमान खान के हत्थे चढ़ेंगे 'बिग बॉस' के ये कंटेस्टेंट, 'वीकेंड का वार' पर जमकर लगेगी क्लास

'बिग बॉस 16' में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे है.
(फोटो साभार:  Instagram@colorstv)

'बिग बॉस 16' में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे है. (फोटो साभार: Instagram@colorstv)

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे है. अब जल्द ही सलमान खान घर के कंटेस्टेंट्स के दिल का खुलासा ...अधिक पढ़ें

मुंबई: Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ इन दिनों लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. इस शो में हर हफ्ते वीकेंड का वार होता है. इस दिन सलमान खान शो में कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते नजर आते हैं. साथ ही वह उनसे उनके गेम को लेकर भी सवाल करते हैं. इस हफ्ते भी बिग बॉस 16 के कुछ कंटेस्टेंट्स सलमान खान की नजरों में हैं, जिनसे वह काफी कुछ पूछने वाले हैं. साथ ही उनकी क्लास भी लगने वाली है.

हर बार की तरह इस बार भी ‘वीकेंड का वार’ में कंटेस्टेंट्स की क्लास लगने वाली है. इस लिस्ट में प्रियंका चाहर चौधरी से लेकर शालीन भनोट और टीना दत्ता कई कंटेस्टेंट्स को सलमान खरी खोटी सुनाते नजर आएंगे. हाल ही में सामने आए प्रोमो में भी सलमाना टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी को के साथ एक टास्क करने वाले हैं, जिसमें बिग बॉस के बाकी कंटेस्टेंट्स को उनके बारे में अपनी राय रखने का मौका मिलेगा. ये टास्क बेहद दिलचस्प होने वाला है.

टीना और प्रियंका में किसका दिल है काला?
सामने आए प्रोमो में सलमान खान ने प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता बाकी घरवालों से अलग खड़ा किया हुआ है. इन दोनों कंटे्स्टेंट्स के सामने दो दिल के आकार के कंटनर भी रखे नजर आ रहे हैं. इन कंटेनरों को भरकर प्रियंका और टीना के बीच ये बाकी घरवालों को ये बताना है कि आखिर इन दोनों कंटेस्टेंट में किस कंटेस्टेंट का दिल काला है. (जिस पर भरोसेमंद नहीं किया जा है) साथ ही बाकी घरवालों को इन दोनों में से एक को चुनने के लिए कहा जाता है.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कौन घर से बेघर होना डिसर्व करता है?
प्रोमो में आगे दिखाया जाता है सलमान घरवालों को एक फुटबॉल लाने को कहते हैं और उस कंटेस्टेंट की तस्वीर चिपकाने के लिए कहते हैं, जो उन्हें लगता है कि बिग बॉस के घर से बाहर होने के लायक है, लेकिन ऐसा करते हुए कारण भी बताना होगा कि क्यों, कंटेस्टेंट को घर से बाहर निकालने की जरूरत है.

बता दें कि इस बार सलमान प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता के बीच काला दिल वाला टास्क रखेंगे. टास्क के दौरान बाकी कंटेस्टेंट्स भी इन दोनों पर अपनी भड़ास निकालते नजर आएंगे.

Tags: Bigg boss, Salman khan, Tina Dutta

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें