होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: बिग बॉस के घर में फूट-फूट कर रोती नजर आईं टीना दत्ता, जानें क्या है वजह?

VIDEO: बिग बॉस के घर में फूट-फूट कर रोती नजर आईं टीना दत्ता, जानें क्या है वजह?

शालीन भनोट-टीना दत्ता अक्सर 'बिग बॉस' में साथ नजर आते हैं. 
(फोटो साभारः Instagram@tinadatta@Colorstv)

शालीन भनोट-टीना दत्ता अक्सर 'बिग बॉस' में साथ नजर आते हैं. (फोटो साभारः Instagram@tinadatta@Colorstv)

'बिग बॉस16' (Bigg Boss 16) के प्रोमो में टीना दत्ता (Tina Dutta) घर के अंदर फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं. शेयर की गई व ...अधिक पढ़ें

मुंबई: टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में टीना दत्ता (Tina Dutta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं. उनकी वीडियो और फोटोज भी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें टीना दत्ता बिग बॉस के घर में फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं, पास बैठे उनके दोस्त शालिन भनोट उन्हें चुप करवाने की कोशिश कर रहे हैं.

सामने आई इस वीडियो में टीना शालीन से कहती हैं कि निमृत और शिव (Shiv) के साथ उनकी लड़ाई के बाद उन्हें बहुत बुरा लग रहा है. उनका दिल पूरी तरह टूट गया है और उन लोगों ने उनके बर्थडे पर उनका बहुत मजाक बनाया था. दरअसल, बिग बॉस ने जो प्रोमो रिलीज किया गया है उसमें जिसमें टीना दत्ता Tina Dutta अपने बर्थडे की बातों को याद करती हुई फूट- फूट कर रोती नजर आ रही हैं.

‘गोलमाल’ सीरीज में दोबारा क्यों काम नहीं कर पाए थे शरमन जोशी? एक्टर ने खुद किया खुलासा

फूट-फूट कर रोईं टीना दत्ता
टीना दत्ता और शालीन भनोट एक-दूसरे के काफी करीब हैं. दोनों अक्सर अपनी प्रॉब्लम्स एक-दूसरे के साथ शेयर करते हैं. सामने आई वीडियो में भी टीना रोते हुए शालीन को कहती हैं, ‘कोई दोस्त नहीं है. शालीन सुबह से स्टेन ने भी आकर नहीं देखा, जबकि मैं उसे अपना दोस्त मानती थी. निमृत ने भी एक बार भी मेरे पास आकर चेक नहीं किया. मैं उनके साथ बहुत प्यार से खाना बनाती हूं, मैं अपना राशन लेती हूं और बिना किसी नफरत के उनके साथ शेयर करती हूं. शिव ने भी नहीं सोचा. एक बार किसी ने नहीं कहा कि चलो आज लड़ाई नहीं करते क्योंकि आज तुम्हारा बर्थडे है. कम से कम मेरे बर्थडे पर अर्चना ने तो प्यार जताया. वह आई और पूरे दिन में मुझे चार बार विश किया. इस घर में कोई भी आपका दोस्त नहीं है.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

‘गोल्डन बॉयज’ की हुई एंट्री
साथ बिग बॉस के नए प्रोमो में नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भी घर में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. उनके घर में आते ही लोग उनके बारे में बातें करते नजर आ रहे हैं. घर में आने वाले कंटेस्टेंट्स में ‘गोल्डन बॉयज’ के नाम से मशहूर सनी नाना साहेब वाघचौरे (Sunny Nana Saheb Waghchaure) और संजय गुजर (Sanjay Gujar) नजर आ रहे हैं. घर के सभी सदस्य नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट् का वेलकम करहते हैं. निमृत और टीना दत्ता उन लोगों से गले में पहनी हुई चेन के बारे में सवाल भी करती हैं. निमृत कहती हैं, जंजीर का वजन कितना है, मुझे एक जंजीर दे दो मेरी लाइफ सेट हो जाएगी.गोल्डन बॉयज बताते हैं कि ‘एक जंजीर का वजन लगभग 8 किलो है’. इतना ही नहीं अंकित भी गोल्डन बॉयज पर टिप्पणी करते नजर आते हैं, वह कहते हैं ये ‘गोल्ड बॉयज कम गोल्ड माइन ज्यादा लग रहे हैं.

Tags: Bigg boss, Tina Dutta

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें