• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • TMKOC: सह-कलाकारों के बीच दरार की अफवाहों पर सामने आया दिलीप जोशी का रिएक्शन

TMKOC: सह-कलाकारों के बीच दरार की अफवाहों पर सामने आया दिलीप जोशी का रिएक्शन

दिलीप ने इन दरारों के बारे में सभी अफवाहों को खारिज कर दिया.

दिलीप ने इन दरारों के बारे में सभी अफवाहों को खारिज कर दिया.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah)' पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीवी का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah)' पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. हाल ही में, शो और इसकी स्टार कास्ट सभी गलत कारणों से सुर्खियां में रही हैं. स्टार कास्ट के बीच संघर्ष से लेकर मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने तक कई अफवाहें सामने आई हैं. कई अफवाहों में से एक दिलीप जोशी (Dilip Joshi), जो जेठालाल की भूमिका निभाते हैं और उनके सह-कलाकार शैलेश लोढ़ा, जो तारक मेहता की भूमिका निभाते हैं और राज अनादकट, जो टपू की भूमिका निभाते हैं के बीच दरार के बारे में है.

    वहीं, ईटाइम्स से बात करते हुए दिलीप जोशी ने इन दरारों के बारे में सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और आश्वासन दिया कि कलाकारों के बीच सब ठीक है. अभिनेता ने कहा कि जब भी लोग दरार के बारे में बात करते हैं, तो वह बस हंसते हैं. उनका कहना है कि लोग सोशल मीडिया पर अपनी सामग्री से कुछ लोगों का ध्यान खींचने के लिए कहानियां बनाते हैं. उन्हें अफवाहों को स्पष्ट करने की आवश्यकता भी महसूस नहीं होती. दिलीप ने कहा कि शो के इतना अच्छा प्रदर्शन करने का एक प्रमुख कारण यह है कि इसमें "महान टीम" है.

    अभिनेता ने खुलासा किया कि वह अपने सह-अभिनेताओं और पूरी टीम के साथ काम करने में बेहद सहज हैं. 'शायद इसलिए मैंने कुछ और करने के बारे में नहीं सोचा. मेरा किरदार और मेरी टीम मुझे आगे बढ़ा रही है.' ओटीटी प्लेटफॉर्म हाल के वर्षों में बढ़ा है, खासकर कोविड-19 महामारी के दौरान और दिलीप को इसके लिए ऑफर भी मिलते रहे हैं. उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि भले ही उन्हें वेब शो के प्रस्ताव मिले हैं, लेकिन वर्तमान में वह जेठालाल की भूमिका निभाकर खुश हैं. हालांकि, दिलीप ने कहा कि वह भविष्य में हमेशा चीजों पर विचार कर सकते हैं. बता दें, दिलीप को अपने किरदार जेठालाल के लिए अपार प्यार मिला है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज