TMKOC: मंदार चंदवादकर ने लोगों से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की

मंदार लगभग एक सप्ताह से हल्के लक्षणों के साथ सर्दी का सामना कर रहे थे.

मंदार लगभग एक सप्ताह से हल्के लक्षणों के साथ सर्दी का सामना कर रहे थे.

TMKOC: मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) ने वीडियो पोस्ट कर लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की. उन्होंने बताया कि, अभी वे असिम्पटोमेटिक हैं और बहुत जल्द ही सेट पर वापसी करेंगे. तब तक आप लोग अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 6:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में भिड़े का कैरेक्टर निभाने वाले मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. शनिवार को उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की. उन्होंने बताया कि, अभी वे असिम्पटोमेटिक हैं और बहुत जल्द ही सेट पर वापसी करेंगे. तब तक आप लोग अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें.

मंदार लगभग एक सप्ताह से हल्के लक्षणों के साथ सर्दी का सामना कर रहे थे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी प्रॉब्लम बढ़ती जा रही थी. इसके बाद डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने कोरोना वायरस का टेस्ट करा लिया. शुक्रवार को उनका टेस्ट रिजल्ट आया जो पॉजिटिव था.






मंदार के कोरोना वायरस से ग्रस्त होने के कारण लोगों को गुदगुदाने वाले इस शो के निर्माता असित मोदी की परेशानी बढ़ गई है. उनकी परेशानी बढ़ने का कारण यह है कि, हाल ही में चल रहे सभी ट्रैक भिड़े और उनके परिवार पर ही फोकस रखे गए थे, लेकिन मंदार के कोविड-19 से ग्रस्त होने के कारण मेकर्स को अचानक स्टोरी के लिए अपना ट्रैक चेंज करना पड़ेगा. अब टीम असित मोदी के लिए चुनौती यह है कि वे शो की स्टोरी को आगे कैसे ले जाएं क्योंकि भिड़े की कोविड ही ​​वह आखिरी चीज थी जिसे वे लंबे समय तक शो में दिखाना चाहते थे.

इस संबंध में पूछने पर मंदार ने खुद के कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी और कहा था कि, ‘ठंड के मेरे लक्षण वास्तव में दूर हो गए थे, लेकिन एक दिन पहले अचानक पूजा में मुझे कपूर की गंध नहीं मिल पा रही थी. मुझे लगा कि मैंने गंध की क्षमता खो दी है और खुद कोरोना वायरस का टेस्ट कराने का फैसला कर लिया. टेस्ट कराने के बाद, मैंने तुरंत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की यूनिट को बता दिया कि मैं तब तक शूटिंग से दूर रहूंगा, जब तक मैं फिर से ठीक नहीं हो जाता. मैं कोविड-19 पॉजिटिव हो गया हूं, लेकिन मैं हर संभव देखभाल कर रहा हूं. मैंने अपने घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया हूं.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज