TMKOC: कोरोना पॉजिटिव आए 'आत्माराम भिड़े' तो टेंशन में आ गए पुराने 'सोढ़ी जी', बोले- जल्दी ठीक हो जाओ...

(photo credit: instagram/@realmandarchandwadkar/@sodhi_gcs)

(photo credit: instagram/@realmandarchandwadkar/@sodhi_gcs)

हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak mehta ka Ooltah Chashmah) के सुंदर (Sunder) यानी मयूर वकानी (Mayur Vakani) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उसके बाद आत्माराम भिड़े यानी एक्टर मंदार चंदवादकर भी कोरोना की चपेट में आ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 3:56 PM IST
  • Share this:
मुंबईः तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा टीवी शो है, जो हमेशा चर्चा में बना रहता है. लेकिन, इन दिनों शो के चर्चा में रहने की वजह कुछ और ही है. दरअसल, 'गोकुलधाम सोसाइटी' के लोग इन दिनों मुश्किल में घिरे नजर आ रहे हैं. हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak mehta ka Ooltah Chashmah) के सुंदर (Sunder) यानी मयूर वकानी (Mayur Vakani) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उसके बाद आत्माराम भिड़े यानी एक्टर मंदार चंदवादकर भी कोरोना की चपेट में आ गए. ऐसे में दोनों के साथी एक्टर उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रेयर भी कर रहे हैं.

मंदार चंदवादकर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने 'सोढ़ी जी' यानी गुरुचरण सिंह सोढ़ी ने उनसे बात की और उनका हालचाल जाना. मंदार चंदवादकर के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए गुरुचरण ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने अपने दोस्त के जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना की है.

gurucharan singh sodhi
(photo credit: instagram/@sodhi_gcs)




एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'मैंडीः मंदार दी ग्रेट. जल्दी ठीक हो जाइये और आपके लिए ढेर सारी प्रार्थनाएं शिक्षक बाबू.' गुरुचरण सिंह के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक्टर के फैन मंदार चंदवादकर के लिए बेस्ट विशेज दे रहे हैं और उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं.





मालूम हो कि हाल ही में मंदार चंदवादकर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद से वह शूटिंग से दूरी बनाए हुए हैं. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हाल ही में मंदार चंदवादकर ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि वह ठीक हैं और डॉक्टर के बताए नियमों का पालन कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करने की भी अपील की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज