TMKOC: कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए तारक मेहता के भिड़े उर्फ मंदार चंदवादकर

मंदार ने चंदवादकर ने अपना टेस्ट कराया था और शुक्रवार को उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया है. (Photo: Instagram)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है. मयूर वकानी उर्फ ​​सुंदर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद, शो में भिड़े का कैरेक्टर निभाने वाले मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) टेस्ट में कोरोना वायरस से ग्रस्त पाए गए हैं.

  • Share this:
    मुंबई. पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है. मयूर वकानी उर्फ ​​सुंदर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद, शो में भिड़े का कैरेक्टर निभाने वाले मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) टेस्ट में कोरोना वायरस से ग्रस्त पाए गए हैं. खबर है कि मंदार ने अपना टेस्ट कराया था और शुक्रवार को उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया है.

    मंदार की सेहत के अलावा शो के निर्माता असित मोदी के लिए चिंता की बात यह है कि हाल में चल रहे सभी ट्रैक भिड़े और उनके परिवार पर ही फोकस थे और मेकर्स को अचानक स्टोरी के लिए अपना ट्रैक चेंज करना पड़ेगा. अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रसारणकर्ता और टीम असित मोदी के लिए चुनौती यह है कि वे कहानी को आगे कैसे ले जाएं क्योंकि भिड़े की कोविड ही ​​वह आखिरी चीज थी जिसे वे लंबे समय तक लिखना चाहते थे.

    यह भी खबर है कि शो में मंदार की ऑन-स्क्रीन पत्नी सोनालिका जोशी (श्रीमती माधवी भिडे) और बेटी पलक सिंधवानी (सोनू) लास्ट शूटिंग के समय उनके साथ शूटिंग कर रही थीं. एक सूत्र का कहना है कि, ‘मंदार एक सप्ताह से हल्के लक्षणों के साथ सर्दी का सामना कर रहे थे, धीरे-धीरे उनकी प्रॉब्लम बढ़ती जा रही थी. उन्होंने अपनी परेशानी के लिए डॉक्टर से मिले तो उन्होंने ने कोरोना वायरस का टेस्ट कराने की सलाह दी. उन्हें इसकी थोड़ी आशंका दिख रही थी कि उनका टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आएगा.’

    इस संबंध में पूछने पर मंदार ने खुद के कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्टि की और कहा कि, ‘ठंड के मेरे लक्षण वास्तव में दूर हो गए थे, लेकिन अचानक कल पूजा में मुझे कपूर की गंध नहीं मिल पा रही थी. मुझे लगा कि मैंने गंध की क्षमता खो दी है और खुद कोरोना वायरस का टेस्ट कराने का फैसला कर लिया. टेस्ट कराने के बाद, मैंने तुरंत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की यूनिट को बता दिया कि मैं तब तक शूटिंग से दूर रहूंगा, जब तक मैं फिर से ठीक नहीं हो जाता. मैं कोविड-19 पॉजिटिव हो गया हूं, लेकिन मैं हर संभव देखभाल कर रहा हूं. मैंने अपने घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया हूं.’