TRP: 'कौन बनेगा करोड़पति' की धमाकेदार एंट्री, कपिल शर्मा के लिए मुसीबत

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 3:09 PM IST
TRP: 'कौन बनेगा करोड़पति' की धमाकेदार एंट्री, कपिल शर्मा के लिए मुसीबत
कपिल शर्मा को झटका, केबीसी 11 की टॉप 10 टीआरपी शोज में एंट्री

जहां एक तरफ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) ने टीआरपी की लिस्ट में धमाकेदार एंट्री मारी है. वहीं दूसरी तरफ इस कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को तगड़ा झटका लगा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2019, 3:09 PM IST
  • Share this:
इन दिनों टीवी पर कई नए शोज देखने को मिल रहे हैं. इन सभी शोज में टीआरपी का राजा बनकर उभरा है अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11).  इस बार केबीसी 11 (KBC 11) में कई नई चीजें जोड़ी गई हैं. जो ऑडिएंस को खूब पसंद आ रही हैं. शायद यही कारण है कि ये शो आते ही टीआरपी की लिस्ट में शामिल हो गया है. चौंकाने वाली बात ये भी है कि इस हफ्ते कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को काफी बड़ा छटका लगा है. ऐसे में अगर कहें कि इस हफ्ते सामने आई टीआरपी की लिस्ट वाकई दिलचस्प रही है तो गलत नहीं होगा.

अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' टीआरपी वाले टॉप 10 शोज में शामिल हो चुका है. हालांकि इसे टॉप पर स्थान अभी तक नहीं मिला है. हैरानी वाली बात तो ये है कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो, इस हफ्ते टीआरपी की रेस से टॉप 5 से ही बाहर हो गया है. अगर आप जानना चाहते हैं कि आखिर इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में नंबर 1 पर कौन सा शो रहा, तो हम आपको बता दें कि बीते चार हफ्तों से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल नंबर एक पर काबिज है. इस शो पर इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट का दौर चल रहा है जो दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है.

टॉप पर रहा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'


वहीं टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर टीवी शो 'कुंडली भाग्य' है. तीसरे नंबर पर 'कुमकुम भाग्य' और चौथे नंबर पर है टीवी शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के'... बात करें पांचवें नंबर की तो इस जगह पर कब्जा कर रखा है टीवी के सबसे पॉप्युलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने'. छठवें नबंर पर 'द कपिल शर्मा शो'. बीते कई हफ्तों से ये कॉमेडी शो टॉप 5 में बना हुआ था लेकिन इस हफ्ते इस शो की टीआरपी काफी गिर गई है. सातवें नंबर पर 'कौन बनेगा करोड़पति'. वहीं आठवें नंबर पर है सिंगिंग रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर'.

द कपिल शर्मा शो को झटका


नौंवे नंबर पर है 'तुझसे है राब्ता' और दसवें नंबर पर कब्जा किया है धमाकेदार शो 'छोटी सरदारनी' ने. ये हफ्ता केबीसी 11 के लिए काफी खास है क्योंकि ये इस क्विज शो का पहला हफ्ता है. पहले ही हफ्ते में टीआरपी लिस्ट में शामिल हो पाना किसी मैजिक से कम नहीं है. ये शो टीआरपी की रेस में धीरे-धीरे आगे बढ़ता ही जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 52 साल की उम्र में पिता बने ये अभिनेता, सामने आई पहली तस्वीर 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 2:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...