TRP: सास बहू के ड्रामे को केबीसी ने दिया धोबी पछाड़

News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 7:30 PM IST
TRP: सास बहू के ड्रामे को केबीसी ने दिया धोबी पछाड़
इस बार TRP में सबसे ऊपर हैं kbc
News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 7:30 PM IST
लीजिए आ गया फिर एक बार, टीवी सीरियल्स का रिपोर्ट कार्ड. हर सप्ताह BARC एक लिस्ट जाहिर करता है जिसमें वो टॉप 5 टीवी सीरियल को जगह देता है. 30 सितंबर से 6 अक्टूबर के बीच देखे गए सबसे लोकप्रिय टीवी शोज की लिस्ट ये रही.

1. कौन बनेगा करोड़पति (सोनी): अमिताभ बच्चन का दिलकश अंदाज और एक से बढ़कर एक रोचक खिलाड़ियों के बीच इस सप्ताह भी कौन बनेगा करोड़पति पहले नंबर पर है.

2. कुंडली भाग्य (जी टीवी): दो लड़कियों प्रीता और सृष्टि की यह कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. अपने पिता की मौत के बाद इन दोनों को अपनी मां और एक बहन के बारे में पता चलता है. दर्शकों को यह इमोशनल ड्रामा काफी पसंद आ रहा है.

3. काला टीका (जी अनमोल): यह शो कई अंधविश्वासों से भरा होने के बावजूद लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. बुरी शक्तियों से बचाने के लिए टोने टोटके वाला यह शो इस बार तीसरे नंबर पर है.

4. कुमकुम भाग्य (जी टीवी): कुमकुम भाग्य आज भी दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि यह टॉप 5 में बना हुआ है. लेकिन पिछले कई हफ्तों तक पहले या दुसरे नंबर पर बने रहने के बाद अब यह चौथे नंबर पर खिसक गया है.

5. फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी (कलर्स): हाल ही में खत्म हुए रोहित शेट्टी के इस शो की विएता रहे डांसर शांतनु माहेश्वरी. जितने दिन भी यह शो टीवी पर प्रसारित हुआ, टॉप 5 में बना रहा.

ये भी पढ़ें:

हर किसी को मेरी और सलमान की शादी की ही चिंता : तब्बू
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर