Home /News /entertainment /

TRP: 'अनुपमा' की बादशाहत रही कायम, 'पांड्या स्टोर' ने मारी सरप्राइज एंट्री, देखें लिस्ट

TRP: 'अनुपमा' की बादशाहत रही कायम, 'पांड्या स्टोर' ने मारी सरप्राइज एंट्री, देखें लिस्ट

पिछले कुछ हफ्तों की तरह इस बार भी ‘अनुपमा’ टीआरपी की रेस में सबसे आगे है. साभार: @RupaliGanguli

पिछले कुछ हफ्तों की तरह इस बार भी ‘अनुपमा’ टीआरपी की रेस में सबसे आगे है. साभार: @RupaliGanguli

इस हफ्ते के टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट (TRP List) जारी कर दी गई है. आज जारी रेटिंग में रियेलिटी शोज अभी भी पीछे ही रहे. पिछले कुछ हफ्तों की तरह इस बार भी ‘अनुपमा’ टीआरपी की रेस में सबसे आगे है.

    मुंबई: इस हफ्ते के टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट (TRP List) जारी कर दी गई है. आज जारी रेटिंग में रियेलिटी शोज अभी भी पीछे ही रहे. छोटे पर्दे पर वैसे तो इन दिनों कई धारावाहिकों का कमाल जारी है, लेकिन बीते कुछ हफ्तों से एक शो टीआरपी लिस्ट में धमाल मचाता नजर आ रहा है और ये शो है रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर ‘अनुपमा (Anupamaa).’ जिसमें आने वाले ट्विस्ट दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जा रहे हैं.

    अनुपमा
    पिछले कुछ हफ्तों की तरह इस बार भी ‘अनुपमा’ टीआरपी की रेस में सबसे आगे है. शो में अनुपमा और अनुज की दोस्ती का ट्रैक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. शो में अनुपमा ने अनुज के साथ नए वेंचर के लिए हाथ मिला लिया है. वहीं वनराज दोनों की दोस्ती देखकर बिल्कुल भी खुश नहीं है.

    गुम है किसी के प्यार में 
    अनुपमा के बाद गुम है किसी के प्यार सीरियल ने दुसरे नंबर पर बाजी मारी है. यह शो पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी सेकेंड पोजिशन पर काबिज है. ये शो पिछले 10 हफ्तों से दुसरे पायदान पर कब्जा बनाए हुए है.

    इमली 
    इस हफ्ते भी इस शो ने अपना इक्का जमाया हुआ है. पिछले कई हफ्तों से ये शो तीसरे स्थान पर बना हुआ है. शो में दिखाया जा रहा कोर्ट रूम ड्रामा लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है. सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी का ये शो लोगों का फेवरेट बना हुआ है.

    उड़ारियां
    टीवी के बेहतरीन कपल रवि दुबे और शरगुन मेहता का शो उड़ारियां को दर्शकों का प्यार भर-भर मिल रहा है. शो चौथे नंबर पर है. जैसा की आप जानते हों कि ये शो रवि-शरगुन इस शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

    ये है चाहतें
    पिछले कई हफ्तों से ये सीरियल इस हफ्ते भी पांचवें स्थान पर है, स्टार प्लस का ये शो लोगों का फेवरेट बनता जा रहा है. शो में खूब ड्रामा चस रहा है.

    पांड्या स्टोर
    ये है चाहतें के साथ पांड्या स्टोर भी टॉप 5 शोज की लिस्ट में पांचवें स्थान पर शामिल है. फैंस इसको सरप्राइज एंट्री भी कह सकते हैं.

    बिग बॉस 15
    कलर्स टीवी का रियलीटी शो ‘बिग बॉस 15’ इस बार टॉप 5 में शामिल नहीं हो पाया है. पिछले हफ्ते के ड्रामें के बाद भी शो कमाल नहीं कर पाया.

    Tags: Anupamaa, Television TRP, TRP

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर