TRP: टीवी जगत में मची हलचल, 'अनुपमा' पर मंडरा रहा खतरा, 'इमली' भी पड़ी फीकी

अनुपमा इस बार भी टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान में है.

अनुपमा इस बार भी टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान में है.

टीवी पर इस हफ्ते कई शोज के बीच TRP लिस्ट (TRP List) में जगह बनाने के लिए तगड़ी टक्कर देखने को मिली. इस बाद धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) और 'गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein)' के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 12:37 PM IST
  • Share this:
मुंबईः छोटे पर्दे पर इन दिनों कुछ सीरियल्स ने धमाल मचा रखा है. कई धारावाहिक हैं जो जबरदस्त सुर्खियों में हैं. यही कारण है कि टीवी पर TRP की तगड़ी रेस (TRP List) देखने को मिल रही है. टीआरपी लिस्ट में टीवी शोज के आंकड़ों में अक्सर बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इस हफ्ते में टीआरपी जगत में बड़ी हलचल देखने को मिल रही है. कई हफ्तों से नंबर 1 पर छाए रहने वाले शो 'अनुपमा (Anupamaa)टी' पर भी अब खतरा मंडराता दिख रहा है.

इस बार TRP लिस्ट में बड़ी उठापटक देखने को मिल रही है. जिससे 'अनुपमा' के मेकर्स की नींद उड़ा रखी है. अभी तक टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बने रहने के लिए सबसे तगड़ी टक्कर टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) और 'इमली' के बीच देखने को मिल रही थी. दोनों हर हफ्ते पहले नंबर पर पहुंचने के लिए लड़ते हैं, लेकिन एक नया शो तेजी से आगे बढ़ता दिख रहा है. यह शो है 'गुम है किसी के प्यार में'. जो इस बार दूसरे नंबर पर है.

इस बार की टीआरपी लिस्ट में अनुपमा नंबर वन पर है. शो का करेंट ट्रैक बेहद दिलचस्प है, जिसके चलते दर्शक भी इस पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. इस लिस्ट में दूसरा नंबर 'गुम है किसी के प्यार में' का है. इन दोनों ही शोज में इन दिनें जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रही हैं. यही कारण है कि इसे दर्शक भी खूब मिल रहे हैं.

अनुपमां (फोटो साभारः Instagram/anupamaa_x_fanpage)

इन दो शोज के अलावा तीसरे नंबर पर 'इमली' है. शो के ट्रैक की बात करें तो एक बार फिर इमली और आदित्य पगडंडिया आ गए हैं. तो वहीं चौथे नंबर पर सबसे ज्यादा टीआरपी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' धारावाहिक ने हासिल की है. इसके अलावा टॉप 5 में 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' है. ऑन एयर होने के काफी लंबे समय बाद इस शो ने टॉप 5 में जगह बनाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज