• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • TRP में रामायण-महाभारत की बादशाहत कायम, शक्तिमान को पछाड़ इस शो ने बनाई TOP 5 में जगह

TRP में रामायण-महाभारत की बादशाहत कायम, शक्तिमान को पछाड़ इस शो ने बनाई TOP 5 में जगह

रामायण और महाभारत को दर्शकों का प्यार मिल रहा है.

रामायण और महाभारत को दर्शकों का प्यार मिल रहा है.

टीआरपी रेटिंग (TRP Rating) में पिछले हफ्ते की तरह रामायण (Ramayan) इस बार भी पहले पायदान पर काबिज है. महाभारत (Mahabharata) इस हफ्ते भी दूसरे नंबर पर है.

  • Share this:
    मुंबई- लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों टीवी (TV) से लेकर सोशल मीडिया (Social Media) तक, सिर्फ दूरदर्शन (Doordarshan) के ही चर्चे हैं. दूरदर्शन अपने दर्शकों के लिए पुराने शोज लेकर लौटा है, जिन्हें दर्शक काफी इंजॉय करते दिख रहे हैं. कोरोना की जंग के बीच दूरदर्शन लोगों के मनोरंजन का सबसे पसंदीदा चैनल बना. इन दिनों दूरदर्शन पर 80-90 का दशक वापस लौट आया है. उस दौर में आने वाले सीरिल्यस लोग दोबारा देख रहे हैं. बार्क की 15वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग (TRP Rating) आ गई है. इस हफ्ते भी दूरदर्शन पर रामायण (Ramayan) और महाभारत (Mahabharata) की बादशाहत कायम हैं, लेकिन शक्तिमान (Shaktimaan) को इस हफ्ते लोगों का प्यार नहीं मिला है.

    पिछले हफ्ते तक रामायण (Ramayan)  और महाभारत (Mahabharat)  के बाद दूरदर्शन (Doordarshan) पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो शक्तिमान बना था. लेकिन इस हफ्ते ऐसा नहीं हुआ. शक्तिमान (Shaktimaan) इस हफ्ते टॉप 5 की लिस्ट से आउट है. टॉप 5 शोज की लिस्ट में नए शो की एंट्री हुई है. इस शो का नाम बंदिनी है.

    पिछले हफ्ते की तरह रामायण इस बार भी पहले पायदान पर काबिज है. लॉकडाउन में रामायण को काफी अच्छी व्यूअरशिप मिल रही है. रामायण की ये टीआरपी रावण वध के दौरान की है. महाभारत इस हफ्ते भी दूसरे नंबर पर है. चोपड़ा की महाभारत टीआरपी में चाहे रामायण से पीछे चल रही है.

    इस हफ्ते तीसरे नंबर पर है दंगल टीवी का शो बाबा ऐसो वर ढूंढो. पिछले हफ्ते सीरियल प्यार की लुका छुपी तीसरे पायदान पर था. इस बार ये शो टॉप-5 लिस्ट से बाहर है. पिछले हफ्ते की तरह दंगल का शो महिमा शनिदेव की चौथी रैंक पर बरकरार है. शो के रिपीट टेलीकास्ट को भी लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

    इस बार पांचवीं रैंक पर दंगल का शो बंदिनी है. पिछले हफ्ते पांचवें नंबर पर सीरियल बाबा ऐसो वर ढूंढो था. जो इस बार तीसरे नंबर पर जा पहुंचा है.

    ये भी पढ़ें- क्‍वारंटाइन जोन में बदला शाहरुख खान के ये 4 मंजिला ऑफिस, गौरी खान ने शेयर किया वीडियो

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज