TRP की रेस में Saath Nibhaana Saathiya 2 ने लगाई छलांग, तारक मेहता टॉप 5 से Out

अनुपमा और साथ निभाना साथिया 2.
अनुपमा और साथ निभाना साथिया 2.

टीवी पर इस हफ्ते की TRP लिस्ट (TRP List) में टॉप-5 शोज में सास-बहू शोज का बोलबाला देखने को मिला. इस हफ्ते भी टीवी सीरीज 'अनुपमा' (Anupamaa) टॉप पर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 8:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्में ही नहीं छोटे पर्दे पर आने वाले धारावाहिकों के भी लोग दीवाने हैं. रोज आने वाले धारावाहिकों में जो ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को लोगों को मिलते हैं, वो लोगों को भाता है. BARC ने एक बार फिर इस हफ्ते की टीआरपी को बताकर ये राज खोल दिया है कि टीआरपी की लिस्ट में कौन से टीवी शोज हिट रहे हैं और कौन इस रेस से बाहर हो गया है. इस हफ्ते दो नए टीवी शोज की टॉप 5 में एंट्री हुई हैं. ब्रांड न्यू शोज में से एक 'साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2)' और 'गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)' ने टीआरपी (TRP) की रेस में छलांग ऐसी लगाई कि तारक मेहता उल्टा चश्मा, कौन बनेगा करोड़पति जैसे कई शोज को रेज से बाहर कर दिया.

TRP लिस्ट में इस हफ्ते के टॉप-5 शोज की जो इनमें सास-बहू शोज का बोलबाला देखने को मिला. टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते भी टीवी सीरीज 'अनुपमा' (Anupamaa) टॉप पर है. रुपाली गांगुली का सीरियल लॉकडाउन के बाद शुरू होने वाले सीरियल्स में से एक है और इसने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. लिस्ट में दूसरा नंबर इस हफ्ते भी 'कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)' का है. इन दोनों ही शोज में इन दिनें जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रही हैं. यही कारण है कि इसे दर्शक भी खूब मिल रहे हैं.

पिछले दिनों 'रसोड़े में कौन था' के बाद सुर्खियों में आया टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया के सीजन 2 की हाल ही में शुरूआत हुई. अपने टेलीकास्ट होने के पहले हफ्ते में भी साथ निभाना साथिया 2 ने कमाल कर दिखाया है. इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में ये तीसरे नंबर पर है. देवोलीना भट्टाचार्जी, रूपल पटेल और मोहम्मद नाजिम के इस शो को लोग पसंद कर रहे हैं.



चौथे नंबर पर एकता कपूर का शो 'कुमकुम भाग्य' है और पांचवे नंबर पर एक नया सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपनी जगह टीआरपी के टॉप 5 की लिस्ट में जगह बनाई है. पिछले हफ्ते टॉप 5 में शामिल फैमिली कॉमेडी शो है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस बार लिस्ट में नहीं हैं. कौन बनेगा करोड़पति 12 और बिग बॉस 14 जैसे रिएलिटी शोज टीआरपी की लिस्ट में अभी काफी पीछे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज