टीवी पर TRP की रेस जारी, Anupamaa और Kundali Bhagya में तगड़ी टक्कर, जानें टॉप 5 शोज

अनुपमा और कुंडली भाग्य (Photo Credit- @rupaliganguly/@sarya12/Instagram)
अनुपमा और कुंडली भाग्य (Photo Credit- @rupaliganguly/@sarya12/Instagram)

टीवी पर इस हफ्ते कई शोज के बीच TRP लिस्ट (TRP List) में जगह बनाने के लिए तगड़ी टक्कर देखने को मिली. इस बाद धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) और कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 2:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. छोटे पर्दे पर इन दिनों कई धारावाहिक जबरदस्त सुर्खियों में हैं. हर शो पर दर्शकों के मनोरंजन के लिए आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. यही कारण है कि टीवी पर TRP की तगड़ी रेस (TRP List) देखने को मिल रही है. इस लिस्ट में टीवी शोज के आंकड़ों में हर हफ्ते बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है. हालांकि कुछ ही शोज हैं जो टॉप 5 में अपनी जगह बना पाए हैं. वहीं इन सबमें नंबर 1 के लिए सबसे तगड़ी टक्कर टीवी सीरीज 'अनुपमा' (Anupamaa) और 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के बीच देखने को मिली. दोनों हर हफ्ते पहले नंबर पर पहुंचने के लिए लड़ते हैं, लेकिन दर्शक ये जानने के लिए बेताब है कि इस हफ्ते किसने बाजी मारी है.

TRP के मुताबिक इस हफ्ते के टॉप-5 शोज की जो इनमें सास-बहू शोज का बोलबाला देखने को मिला. पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी 'अनुपमा' और 'कुंडली भाग्य' में नंबर 1 बनने की भिडंत हुई और ये जंग 'अनुपमा' ने जीती. यानी इस हफ्ते 'अनुपमा' को सबसे ज्यादा टीआरपी मिली है. वहीं इस लिस्ट में दूसरा नंबर जाहिर तौर पर 'कुंडली भाग्य' का है. इन दोनों ही शोज में इन दिनें जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रही हैं. यही कारण है कि इसे दर्शक भी खूब मिल रहे हैं.

इसके अलावा इन दो शोज के अलावा तीसरे नंबर पर 'कुमकुम भाग्य' है तो वहीं चौथे नंबर पर सबसे ज्यादा टीआरपी 'छोटी सरदारनी' धारावाहिक ने हासिल की है. इसके अलावा टॉप 5 में अकेला फैमिली कॉमेडी शो है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', इस शो ने हाल ही में टीवी स्क्रीन पर 12 साल पूरे किए हैं. इसके अलावा इसके 3000 एपिसोड भी हाल ही में पूरे हुए हैं.



हालांकि, कौन बनेगा करोड़पति 12 और बिग बॉस 14 जैसे रिएलिटी शोज टीआरपी की लिस्ट में अभी काफी पीछे हैं. बिग बॉस 14 की बात करें तो माना जा रहा है कि 'तूफानी सीनियर्स' के घर से बाहर होने के बाद अब आने वाले हफ्तों में इसकी टीआरपी बढ़ सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज