TRP Report: ‘अनुपमा’ नंबर 1 पर कायम, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टॉप-5 से बाहर

टीआरपी की रेस में हर बार की तरह इस बार भी स्टार प्लस का शो अनुपमां टॉप पर है. (Photo: @rupaliganguly)

टीआरपी की रेस में हर बार की तरह इस बार भी स्टार प्लस का शो अनुपमां टॉप पर है. (Photo: @rupaliganguly)

टीआरपी की रेस में शो अनुपमां (Anupamaa) टॉप पर है. जी टीवी के शो ‘कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)’ ने 2.9 की रेटिंग के साथ टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर अपनी जगह बना ली है. रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)’ ने एक हफ्ते बाद टॉप-5 में अपनी जगह बनाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 9:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बार्क इंडिया (BARC India) ने 11वें हफ्ते की टीआरपी (TRP) रेटिंग जारी कर दी है. टीआरपी की रेस में हर बार की तरह इस बार भी स्टार प्लस का शो अनुपमां (Anupamaa) टॉप पर है. स्टार प्लस का ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक बार फिर टीआरपी की रेस से बाहर हो गया है. ‘कुंडली भाग्य’ और ‘इंडियन आइडल’ की अच्छी रेटिंग के कारण ऐसा हुआ है. जी टीवी के शो ‘कुंडली भाग्य’ ने शानदार 2.9 की रेटिंग के साथ टीआरपी लिस्ट में सीधे दूसरे नंबर पर अपनी जगह बना ली है.

पिछले हफ्ते तीन बड़े शो लॉन्च किए गए हैं. अनुपमा के प्रोड्यूसर राजन शाही का ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा 2’, रवि दुबे और सरगुन मेहता का शो ‘उडारियां’ और इमली जैसे सुपरहिट शो की निर्माता गुल खान का ‘इश्क पर जोर नहीं’ की टीआरपी भी आ चुकी है.

कलर्स टीवी के उडारियां की टीआरपी 0.9 प्वाइंट है. साढ़े सात बजे के टाइम स्लॉट के कारण इसे बेहतर शुरुआत कहा जा सकता है. स्टार भारत चैनल की प्रतिज्ञा 2 ने 0.7 टीआरपी हासिल की है. परम सिंह और अक्षिता मुद्गल के ‘इश्क़ पर ज़ोर नहीं’ ने 0.4 की टीआरपी से बहुत धीमी शुरुआत की है. ये हैं टॉप-5 शो...

अनुपमा
स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) की टीआरपी 3.5 प्वाइंट है. पाखी जबसे घर वापस आई है, तभी से काव्या परेशान है. आने वाले दिनों में शाह हाउस में सभी सदस्य होली का जश्न मनाते हुए नजर आने वाले हैं. होली पर अनुपमा और बा भांग के नशे में ऐसा करते हैं कि वनराज काव्या के आसपास भी नहीं भटकेगा.

कुंडली भाग्य

‘कुंडली भाग्य’ ने 2.9 टीआरपी के साथ नंबर 2 पर छलांग लगा ली है. पिछले हफ्ते यह टीआरपी में 5वें स्थान पर था. लोग प्रीता और करण के ट्रैक को लाइक कर रहे हैं.



इमली

गुल खान का शो ‘इमली’ (Imlie) 2.8 प्वाइंट के साथ तीसरे स्थान पर है. आदित्य और इमली दोनों पगडंडीया में हैं. आदित्य बिना किसी को कुछ बताए इमली को वापस लाने उसके गांव आ चुका है. आदित्य ने इमली के साथ महाशिवरात्रि का त्योहार भी मनाया है.

गुम है किसी के प्यार में

शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने 2.7 की रेटिंग के साथ चौथा स्थान हासिल किया है. सई भवानी का सच सबके सामने लाने के लिए जो मशक्कत कर रही है, दर्शक उसे पसंद कर रहे हैं.

इंडियन आइडल 12

सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ ने एक हफ्ते बाद टॉप-5 में अपनी जगह बनाई है. शो ने 2.6 प्वाइंट के साथ वापसी की है. इंडियन आइडल की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है. शो में आने वाले मेहमानों के किस्से और कहानियों को भी दर्शक लाइक कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज