TRP Report: अनुपमां के मिल रहा है भरपूर प्यार, कुंडली भाग्य की TOP 5 में वापसी

बीते हफ्ते कुंडली भाग्य टॉप 5 में नहीं था.

बीते हफ्ते कुंडली भाग्य टॉप 5 में नहीं था.

स्टार प्लस के 4 सीरियल्स ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है. टीआरपी की इस रेस में हर बार की तरह इस बार भी स्टार प्लस का टीवी सीरियल अनुपमां (Anupamaa) टॉप पर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 9:59 AM IST
  • Share this:

मुंबई. बार्क इंडिया की तरफ से जारी टीआरपी रेटिंग (TRP Rating) में साल के 10वें हफ्ते में स्टार प्लस के सीरियल्स का दबदबा रहा है. स्टार प्लस के 4 सीरियल्स ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है. टीआरपी की इस रेस में हर बार की तरह इस बार भी स्टार प्लस का टीवी सीरियल अनुपमां (Anupamaa) टॉप पर है. इस हफ्ते साथ निभाना साथिया 2 (Sath Nibhana Sathiya 2) को टॉप 1 से आउट कर अनुपमां फिर नंबर वन पर आ बैठा है. वहीं, बीते हफ्ते कुंडली भाग्य टॉप 5 में नहीं था लेकिन इस बार फिर से टीआरपी लिस्ट में उसने वापसी कर ली है.

अनुपमां

अनुपमां (Anupamaa) को पिछले हफ्ते साथ निभाना साथिया 2 (Sath Nibhana Sathiya 2) को नीचे खिसका दिया था. साल के 10वें हफ्ते में दर्शकों ने स्टार प्लस के शो 'अनुपमां' को अपना भरपूर प्यार दिया है और इस शो को टीआरपी लिस्ट में टॉप पर शुमार कर दिया है. 8801 इंप्रेशन के साथ स्टार प्लस के इस शो को पहला स्थान मिला है.

इमली
स्टार प्लस के सीरियल इमली ने भी बीते हफ्ते की तरह दूसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई हुई है. यह सीरियल 7555 इंप्रेशन के साथ टॉप 5 की टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर काबिज है. सीरियल इमली की बात करें तो ये सीरियल इन दिनों काफी दिलचस्प मोड़ पर आ चुका है. इमली ने आदित्य का घर छोड़ दिया है. इमली अब अपने घर पगडंडिया वापस आ चुकी है.

गुम है किसी के प्यार में

इस हफ्ते गुम है किसी के प्यार में सीरियल एक पायदान नीचे आ गया है. शो ने इस हफ्ते नंबर 3 पर अपनी जगह बनाई है. साल के 10वें हफ्ते में 6952 इंप्रेशन के साथ इसे टीआरपी की टॉप 5 की लिस्ट में तीसरे नंबर का खिताब दिया है



ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक बार फिर से लोगों को पसंद आ रहा है. 'सीरत' और 'कार्तिक' के किरदारों को लोग पसंद कर रहे हैं. 6901 इंप्रेशन के साथ स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को दर्शकों ने टीआरपी लिस्ट में चौथे पायदान पर है. शो ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अब तक के एपिसोड्स में मुकेश ने अपनी टीम के साथ मिलकर सीरत और उसकी टीम को हार के करीब लाकर खड़ा कर दिया है.

कुंडली भाग्य

एक वक्त में नंबर 1 पर अपनी बादशाहत बरकरार रखने वाले टीवी के सीरियल 'कुंडली भाग्य' को नंबर 5 की पोजीशन मिली है. पिछले हफ्ते ये शो टीआरपी लिस्ट में शुमार नहीं था. 6516 इंप्रेशन के साथ इस शो को टॉप 5 की लिस्ट में वापस पहुंच गया है. लोग प्रीता और करण के ट्रैक को पसंद कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज