TRP Week 24: TRP लिस्ट में 'अनुपमा' का दबदबा है कायम, टॉप 5 में इन दो रियेलिटी शो ने मारी एंट्री

टीवी शोज के 24वें हफ्ते की टीआरपी (TRP) रेटिंग सामने आ गई है.

टीवी पर इस हफ्ते कई शोज के बीच TRP लिस्ट (TRP List) में जगह बनाने के लिए तगड़ी टक्कर देखने को मिली. जिनमें धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa), इमली और गुम है किसी के प्यार में जैसे शो शामिल हैं.

  • Share this:
    मुंबईः छोटे पर्दे पर सीरियल्स ने धमाल मचा रखा है. कई धारावाहिक हैं जो इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं. इस बीच टीवी शोज के 24वें हफ्ते की टीआरपी (TRP) रेटिंग सामने आ गई है और हर बार की तरह इस बार भी टीआरपी लिस्ट में बोलबाला रहा सास-बहु ड्रामा का. इस हफ्ते में टीआरपी जगत में बड़ी हलचल देखने को मिली. हालांकि, इस बार भी रूपाली गांगुली का शो 'अनुपमा (Anupamaa)' नंबर वन पर रहा. लेकिन, कई ऐसे शो इस लिस्ट से बाहर नजर आए, जिन्होंने लंबे समय से टीआरपी लिस्ट में अपना दबदबा बना रखा था. इस हफ्ते दो रियेलिटी शोज ने भी टॉप 5 में जगह बनाई है. तो चलिए, एक नजर डालते हैं, टॉप 5 शोज पर.

    स्टार प्लस का नंबर वन सीरियल अनुपमां (Anupamaa) टीआरपी लिस्ट में अभी भी पहले स्थान पर बना हुआ है. इस सुपरहिट धारावाहिक में रूपाली गांगूली (Rupali Ganguly) लीड रोल में है. रूपाली गांगुली के साथ ही सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. टीआरपी की दौड़ में दूसरे स्थान पर भी स्टार प्लस का ही शो रहा. यह शो है 'गुम है किसी के प्यार में' ( Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein ) जिसने टॉप 5 में दूसरे नंबर पर जगह बनाई है.








    View this post on Instagram






    A post shared by StarPlus (@starplus)






    वहीं इस टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है. सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा यह शो अब भी दर्शकों का फेवरेट है. हालांकि, दया भाभी के ना होने से टीआरपी पर काफी असर देखने को मिलता है. इन शोज के अलावा चौथे नंबर पर 'इमली' है. शो में सुंबुल तौकीर खान, मयूरी देशमुख और गश्मीर महाजन लीड रोल में हैं. शो के ट्रैक की बात करें तो इन दिनों 'मालिनी' और 'आदित्य' के तलाक का ट्रैक चल रहा है. जिसे लेकर त्रिपाठी और चतुर्वेदी परिवार में हलचल मची हुई है.

    टॉप 5 में दो रियेलिटी शोज ने भी एंट्री मारी है, जिसमें से एक है सिंगिंग रियेलिटी शो इंडियन आइडल 12 और गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बासु का सुपर डांसर चैप्टर 4. इंडियन आइडल 12 इन दिनों सवाई भट्ट के एलिमिनेशन के चलते काफी चर्चा में रहा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.