'Ghum Hai Kisi..' विराट के सामने आएगी 'लेटर' की सच्चाई, हार नहीं मानेगी सई

‘गुम है किसी के प्यार में’ में दीपाली पंसारे की एंट्री.
(फोटो साभार : ghumhaikisikeypyaarmeiin_tarak/Instagram )

‘गुम है किसी के प्यार में’ में दीपाली पंसारे की एंट्री. (फोटो साभार : ghumhaikisikeypyaarmeiin_tarak/Instagram )

‘गुम है किसी के प्यार में’ Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी हर दिलचस्प मोड़ लेती जा रही है. सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक में सई और विराट (Virat) की जिंदगी में आने वाले सभी उतार-चढ़ाव को दिखाया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 13, 2021, 9:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई: स्टार प्लस के सुपरहिट शो में से एक ‘गुम है किसी के प्यार में’ Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी हर दिलचस्प मोड़ लेती जा रही है. सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक में सई और विराट (Virat) की जिंदगी में आने वाले सभी उतार-चढ़ाव को दिखाया जा रहा है. चौहान हाउस में आए हुए एक लेटर ने हर किसी की नीद उड़ाई हुई है . दूसरी तरफ दिन बीतने के साथ-साथ सई (Sai) और विराट के बीच की गलतफहमियां बढ़ती ही जा रही है.

पुलकित (Pulkit) के बारे में सच्चाई का पता लगाने के बाद सई और विराट निष्कर्ष पर पहुचं गए हैं, लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि दोनों ही अलग-अलग निष्कर्ष पर पहुंचे हैं. लेटर आने से पहले ही चौहान हाउस में लोग सई के खिलाफ है. सई ,पुलकित और देवयानी की शादी को भी सपोर्ट कर रही है. विराट भी सई का साथ दे ही रहा था कि पाखी ने उसे इस कदर समझा दिया कि अब वो भी सई के खिलाफ हो गया है.

विराट इस बात का सबूत लेकर घर आता है कि पुलकित की शादी संगीता देशपांडे से हुई है. अब जब उनके पूरे परिवार ने देवयानी और पुलकित की शादी मानने से इनकार कर दिया है, तो सई उनके सामने अपनी बात साबित करने के लिए संघर्ष कर रही हैं.




साई न केवल पूरे परिवार के खिलाफ बल्कि विराट के खिलाफ भी खड़ी है. सई ने कहा कि वह साबित करेगी कि पुलकित किसी भी इरादों से गलत व्यक्ति नहीं है. इसके अलावा उसने देवयानी से वादा किया है कि वो उसकी खुशी के लिए पुलकित से शादी कराएगी.

सई सबको बताएगी कि पुलकित और माधुरी की शादी की बात झूठ है. ये बात जानकर विराट हैरान रह जाएगा. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि विराट, देवियानी और पुलकित की शादी के लिए हामी भरेगा या फिर नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज