Home /News /entertainment /

Tu Yaheen Hai Song: शहनाज गिल ने खुद गाकर दिया सिद्धार्थ शुक्ला को Tribute, इमोशनल कर देगा दिवंगत एक्टर की यादों से भरा ये गाना

Tu Yaheen Hai Song: शहनाज गिल ने खुद गाकर दिया सिद्धार्थ शुक्ला को Tribute, इमोशनल कर देगा दिवंगत एक्टर की यादों से भरा ये गाना

शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्ला का ट्रिब्यूट आपको इमोशन कल देगा.
(फोटो साभारः Youtube Videograb)

शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्ला का ट्रिब्यूट आपको इमोशन कल देगा. (फोटो साभारः Youtube Videograb)

'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Tribute Sidharth Shukla) ने अपने सबसे करीबी दोस्त सिद्धार्थ को शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने 'तू यहीं है' (Tu Yaheen Hai) सॉन्ग के जरिए सिद्धार्थ को याद किया है. ये गाना आपके दिलों को छू लेगा और इमोशनल कर देगा. खास बात है कि शहनाज गिल ने खुद इस गाने को गाया है. और इसके बोल राज रंजोध ने लिखे हैं. राज ने ही इसके म्यूजिक को कंपोज किया है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल ने दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है. ये श्रद्धांजलि उन्होंने एख गाने के जरिए दी है. इस गाने का नाम ‘तू यहीं है’ (Tu Yaheen Hai) है. ये गाना आपका दिल छू लेगा. खास बात है कि शहनाज गिल ने खुद इस गाने को गाया है. और इसके बोल राज रंजोध ने लिखे हैं. राज ने ही इसके म्यूजिक को कंपोज किया है. गाने में शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स को दिखाया है. गाने के शुरुआत शहनाज और सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 वाले वीडियो क्लिप से होती है, जिसमें शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं,”तू मेरा है, ठीक है! और तू मेरा ही है. मैं फाड़ कर रख दूंगी सबको यहां पर. मैं गेम जीतने नहीं आई हूं यहां पर, तुझे जीतना है.”

    ‘तू यहीं है’ (Tu Yaheen Hai Song) गाना आपको काफी इमोशनल भी करता है और एक रिलेशनशिप गोल भी देता है. गाने में सिद्धार्थ शुक्ला के कुछ पुराने वीडियो क्लिप भी शामिल किए गए हैं, जिसमें वह शहनाज के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों के बीच कुछ इमोशनल पलों को भी दिखाया गया है. वीडियो के आखिरी में सिद्धार्थ की आवाज भी सुनाई गई है, जिसमें सिद्धार्थ शहनाज को निक नेम ‘शना’ से पुकार रहे हैं.

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) का पिछले महीने 2 तारीख को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज सदमे में थीं और लगभग एक महीने से ज्यादा वक्त बाद अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करने पहुंची थी. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सिडनाज की जोड़ी टूट गई, लेकिन वह लोगों के दिलों में प्यार बनकर मौजूद है. सिद्धार्थ के जाने से शहनाज अकेली पड़ गई हैं.

    शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन या उनके बारे में एक शब्द भी नहीं था लेकिन अब इस ट्रिब्यूट सॉन्ग के जरिए अपनी फीलिंग्स और दुख को दिखाया है. इस ट्रिब्यूट सॉन्ग को देखकर आपको यकीन हो जाएगा की शहनाज के लिए सिद्धार्थ शुक्ला कितने खास थे.

    इससे पहले शहनाज ने म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया था. पोस्टर में सिद्धार्थ और शहनाज खुलकर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर में टाइटल के नीचे ‘सिद्धार्थ शुक्ला को मेरे दिल से श्रद्धांजलि’ लिखा है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा,”तू मेरा है और….. सिद्धार्थ शुक्ला” उन्होंने दिल और स्टार वाले इमोजी अपने कैप्शन में शामिल किए हैं.

    Tags: Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर