37 साल के हुए हैंडसम हंक गुरमीत चौधरी, बन चुके हैं Sexiest एशियन मैन अलाइव

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की शादी 2011 में हुई थी. (Instagram @GurmeetChoudhary)

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की शादी 2011 में हुई थी. (Instagram @GurmeetChoudhary)

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) एक्टर होने के साथ-साथ मार्शल आर्टिस्ट भी हैं. इसके साथ ही वह सेक्सिस्ट एशियन मैन अलाइव (Sexiest Asian Man alive ) की टॉप 10 लिस्ट में शामिल रह चुके हैं. इस लिस्ट में वह 8वें नंबर पर थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 6:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के राम यानि गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) का जन्म 22 फरवरी 1984 को बिहार के भागलपुर में हुआ था. साल 2008 में वह रामायण में नजर आए थे, जिसमें उनकी पत्नी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने सीता का रोल निभाया था. गुरमीत एक्टर होने के साथ-साथ मार्शल आर्टिस्ट भी हैं. इसके साथ ही वह सेक्सिस्ट एशियन मैन अलाइव की टॉप 10 लिस्ट में शामिल रह चुके हैं. इस लिस्ट में वह 8वें नंबर पर थे.

रामायण के अलावा वह गीत- हुई सबसे पराई और पुनर्विवाह में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने फॉक्स स्टूडियोज की साइकोलॉजिक थ्रिलर फिल्म खामोशियां से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा वह डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा के पांचवे सीजन के विजेता भी रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने नच बलिए 6 में देबीना बनर्जी के साथ हिस्सा लिया था. इस शो के दोनों फर्स्ट रनर अप रहे थे.

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की पहली मुलाकात साल 2006 में मुंबई में एक टैलेंट कॉन्टेस्ट के दौरान हुई थी, जहां गुरमीत चौधरी को मुंबई से और देबिना बनर्जी को कोलकाता से चुना गया था. इसके बाद उनकी मुलाकात मुंबई में तब हुई जब देबिना बनर्जी अपने एक्टिंग करियर के लिए मुंबई शिफ्ट हुईं. गुरमीत चौधरी, देबिना बनर्जी के रूममेट के बॉयफ्रेंड के दोस्त थे.




एक इंटरव्यू में देबिना बनर्जी ने बताया था कि गुरमीत चौधरी को उन्हें एयरपोर्ट से पिक करना था, लेकिन उन्होंने धोखा दे दिया और उन्हें पिक करने नहीं आए. इसके बाद देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी को नापसंद करने लगीं. गुरमीत चौधरी के दोस्त देबिना बनर्जी की रूममेट को डेट कर रहे थे. इस वजह से वह अक्सर उनके अपार्टमेंट पर जाया करते थे, जहां कई बार उनकी मुलाकात हुई और दोनों एक-दूसरे को जानने लगे. हालांकि जब देबिना बनर्जी की रूममेट शहर से बाहर चली गईं तो गुरमीत चौधरी का उनके घर आना बंद हो गया. जिसके बाद उन्हें अहसास हुआ कि वो गुरमीत चौधरी को मिस कर रही हैं. इसके बाद देबीना बनर्जी, गुरमीत चौधरी को फोन करने लगीं और दोनों घंटों फोन पर बात करते थे.

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की शादी 2011 में हुई थी, लेकिन बाद में गुरमीत चौधरी ने खुलासा किया कि दोनों ने 2006 में ही शादी कर ली थी और इसकी जानकारी उनके घरवालों को नहीं थी. यह शादी कराने में उनके दोस्तों ने उनकी मदद की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज