B'day: तलाक से नाराज थे हितेन तेजवानी के पैरेंट्स, गौरी प्रधान के आने से बदल गई जिंदगी

पत्नी गौरी प्रधान के साथ हितेन तेजवानी (Instagram @HitenTejwani)

पत्नी गौरी प्रधान के साथ हितेन तेजवानी (Instagram @HitenTejwani)

हितेन तेजवानी (hiten tejwani) आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. बिग बॉस के सीजन 11 (Bigg Boss 11) में हितेन ने अपने जीवन के कुछ अनछुए पहलुओं के बारे में खुलकर बात की थी.

  • Last Updated: March 5, 2021, 9:58 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी एक्टर हितेन तेजवानी आज भी इंडस्ट्री के सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक हैं. हितेन ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के हिट शो 'कुटुंब' से की थी. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में करन विरानी और 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) में मानव देशमुख का रोल कर चुके हितेन तेजवानी (hiten tejwani) आज अपना 47वां बर्थडे (Happy Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं.

बिग बॉस के सीजन 11 ( Bigg Boss 11) में हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) ने अपने जीवन के कुछ अनछुए पहलुओं के बारे में खुलकर बात की थी. 5 मार्च 1974 को जन्में हितेन तेजवानी जितना असल जिंदगी में सुलझे हुए हैं. उतनी ही उलझी हुई उनकी पहली शादीशुदा जिंदगी रही है. घरवालों के दबाव में उन्होंने जबरन शादी की लेकिन सालभर में दोनों अलग हो गए. साल 2001 में उन्होंने पहली पत्नी से आपनी सहमति से तलाक ले लिया था.

हितेन ने एक इंटरव्यू में यह बात कबूल की थी कि पहली पत्नी से तलाक के लिए वे खुद जिम्मेदार थे. उन्होंने कहा था कि कम्युनिकेशन गेप की वजह से कपल के बीच दूरियां बढ़ी थीं. हितेन ने बताया था कि जब मैंने पहली शादी की, तब मेरे करियर की शुरुआत हुई थी. इस वजह से मैं पत्नी को वैसा समय नहीं दे पा रहा था, जिसकी वह हकदार थी. अरेंज मैरिज में प्यार शादी के बाद हो जाता है, लेकिन मेरे केस में ऐसा नहीं हो पाया. इस वजह से हमने अपनी 11 महीने की शादी को ख़त्म करने के फैसला लिया.




बता दें कि हितेन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब मैंने गौरी को शादी के लिए प्रपोज किया तो वे तैयार नहीं थीं, क्योंकि वे जानती थीं कि एक बार मेरा तलाक हो चुका है. लेकिन बाद में जब मैंने उसके सारे सवालों के जवाब दिए तो वे मान गईं. 29 अप्रैल 2003 को दोनों ने शादी की और 9 मई 2003 को मुंबई में फ्रेंड्स के लिए रिसेप्शन रखा. 11 नवंबर 2009 को हितेन और गौरी ट्विन्स बच्चों के पैरेंट्स बनें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज