• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • टीवी पर नज़र आने वाले इस एक्टर की करोड़ों में है कमाई, चलाते हैं बॉलीवुड अभिनेताओं से भी महंगी गाड़ियां

टीवी पर नज़र आने वाले इस एक्टर की करोड़ों में है कमाई, चलाते हैं बॉलीवुड अभिनेताओं से भी महंगी गाड़ियां

मयूर वर्मा फिल्मों में आने वाले हैं.

मयूर वर्मा फिल्मों में आने वाले हैं.

अभिनेता मयूर वर्मा (Mayur Verma) के महंगी गाड़ियों से साथी कलाकार कई बार सरप्राइज हो जाते थे. अब खुला राज.

  • Share this:
    टीवी एक्टर मयूर वर्मा ने साल 2012 में रियलिटी ड्रामा इमोशनल अत्याचार के साथ ऑनस्क्रीन शुरुआत की थी. इसके बाद मयूर छोटे पर्दे के 'क्या हुआ तेरा वादा', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'ज़िनी और ज़ुज़ू' समेत लगभग आधा दर्जन शो में नज़र आ चुके हैं.

    लेकिन कमाल की बात यह है कि सीरयल में काम करने वाला यह एक्टर काफ़ी महंगा लाइफ़स्टाइल मेंटेंन करता है. टीवी इंडस्ट्री के सेट के सोर्सेस की माने तो पहले लोग सेट पर मयूर की बदलती महंगी गाड़ियां और लाइफ़स्टाइल देख सरप्राइज हुआ करते थे.

    लेकिन बाद में पता चला कि मयूर साल में करोड़ों की कमाई करने वाले बिज़नेसमैन हैं. इनका कपड़े का बिज़नेस है. कई बड़े शहरों में इनके स्टोर्स हैं. लेकिन अब टीवी का यह करोड़ों की कमाई करने वाला एक्टर मयूर बड़े पर्दे पर फ़िल्म 'ज़िंदगी तुमसे' के साथ डेब्यू करने जा रहा है.

    mayur verma
    मयूर को महंगी गाड़ियों के साथ महंगी घड़ियों का भी शौक है.


    जानकारी के अनुसार मयूर को महंगी गाड़ियों का काफी शौक है. वे अक्सर अपनी गाड़ियों के लिए सुर्ख‌ियां बटोरते हैं. कई बार उन्हें अलग-अलग गाड़ियों के साथ तस्वीरें लेते हुए देखा जाता है. यही नहीं उनको मंगड़ी घड़िया रखने काफी शौक है. उन्होंने रोलेक्स घड़ी के साथ अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसके अलावा महंगे बैग और महंगे कपड़ों का भी काफी शौक है.

    मयूर महंगे बैग्स का भी काफी शौक रखते हैं.


    मयूर की पहली फिल्म 'जिंदगी तुमसे' अगले महीने रिलीज हो सकती है. यह एक महिला जागरुकता पर आधारित फिल्म है. इसमें साधना स‌िंह मुख्य भूमिका होंगी. फिल्म का निर्देशन तारिक भट्ट ने किया है. इसमें भारतीय परिवारों में परिवार को ओल्ड एज होम भेजने और महिलाओं से जुड़ी कहानियां सामने आएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज