लाइव टीवी

इस TV एक्‍टर को शूटिंग के दौरान लगा था इलेक्ट्रिक करंट, बोले- 'मैं मर भी सकता था'

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 10:58 AM IST
इस TV एक्‍टर को शूटिंग के दौरान लगा था इलेक्ट्रिक करंट, बोले- 'मैं मर भी सकता था'
एक्‍टर नमिश तनेजा को लगा था इलेक्ट्रिक शॉक.

टीवी शो विद्या (Vidya) की शूटिंग के दौरान इलेक्ट्रिक करंट (Electric Current) से घायल हुए थे एक्‍टर नमिश तनेजा (Namish Taneja). उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भी भर्ती कराया गया था. नमिश ने मामले की शिकायत पुलिस से की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 10:58 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. एक चर्चित टीवी शो (TV Show) का एक्‍टर शूटिंग के दौरान बिजली के करंट (Electric Current) की चपेट में आ गया था. उनके मुताबिक इससे उनकी मौत भी हो सकती थी. यह टीवी एक्‍टर हैं लोकप्रिय शो विद्या (TV Show Vidya) में विवेक वर्धन सिंह का रोल निभा रहे नमिश तनेजा (Namish Taneja). उनके अनुसार उन्‍हें शो की शूटिंग के दौरान जबरदस्‍त बिजली का करंट लगा था. इससे वह गंभीर घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करवाना पड़ा था. अब इसे लेकर उन्‍होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है.

जानकारी के मुताबिक नमिश तनेजा के शो विद्या की शूटिंग एक अस्‍पताल में होनी थी. शो में ऐसा दिखाया जाना था कि एक सीन में उन्‍हें इलेक्ट्रिक शॉक लग जाता है. लेकिन जब शूटिंग हो रही थी तो उस दौरान उन्‍हें असल में बिजली का तेज करंट लग गया. वह इसकी चपेट में आकर घायल हो गए थे. इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया. अब उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Look from my new show ....( Vidya ) mon to fri only 7pm only on @colorstv #prem#pratap#banaraswale #allbecauseofmyfans


A post shared by Namish Taneja (@tanejanamish) on






बॉम्‍बे टाइम्‍स में छपी खबर के अनुसार इस मामले पर नमिश ने बयान दिया है. उनके मुताबिक, '24 नवंबर को शो की शूटिंग वसई में हो रही थी. तभी यह हादसा हुआ था. हादसे के बाद मुझे पास के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. वहां मुझे 10 घंटे भर्ती रखा गया. इसके बाद मुझे वहां से दूसरे अस्‍पताल में शिफ्ट कर दिया गया था.' नमिश ने कहा, 'हादसे के बाद मैं अभी भी सदमे में हूं. उस हादसे में मेरी मौत भी हो सकती थी.'

नमिश ने बताया, 'हादसे के बाद वसई पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज करा दी गई है. अस्‍पताल के कर्मचारियों ने पुलिस को फोन किया था. मेरे पास टेक्‍नीशियनों की ओर से लापरवाही बरतने की बात कहने के अलावा कोई अन्‍य विकल्‍प नहीं था. मैंने उन्‍हें बताया कि मेरी प्राथमिकता पहले ठीक होने की है. मैं इस मामले में कोई आधिकारिक शिकायत नहीं दर्ज कराना चाहता.'

नमिश का कहना है कि अब वह ठीक हो रहे हैं. डॉक्‍टरों की सलाह के मुताबिक वह थोड़ा आराम करना चाहते हैं. शनिवार से वह फुल टाइम वर्क पर लौट सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss-13: शहनाज ने इस कंटेस्टेंट पर लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप? जबरदस्त बवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 10:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...