अपना शहर चुनें

States

सिद्धार्थ शुक्ला के शेयर करते ही वायरल हुआ उनका शर्टलेस VIDEO, लोगों ने कहा- 'भाई ने आग लगा दी'

सिद्धार्थ की अदा फैंस को आई पसंद. फोटो साभार : realsidharthshukla/Instagram
सिद्धार्थ की अदा फैंस को आई पसंद. फोटो साभार : realsidharthshukla/Instagram

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  इन दिनों चिल करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर स्विमिंग पूल  (swimming pool) में छलांग लगाते हुए का एक वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 6:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. 'बिग बॉस 13  (Bigg Boss 13 )' के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. सिद्धार्थ के हर मूवमेंट पर उनके फैंस की निगाहें रहती है. इसीलिए सिद्धार्थ ने जब स्विमिंग पूल से एक वीडियो पोस्ट किया तो फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लगा दी. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला का शर्टलेस वीडयो जमकर वायरल हो रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सिद्धार्थ स्लो मोशन में स्विमिंग पूल में जंप लगाते दिख रहे हैं. शर्टलेस सिद्धार्थ की स्विमिंग करते हुए मस्कुलर बॉडी दिख रही है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा है ‘कभी-कभी आपको चिल करना चाहिए'. सिद्धार्थ के फैंस को उनकी ये सलाह बहुत पसंद आ रही है. सिद्धार्थ के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ‘हाय गर्मी’, तो वहीं एक फैन ने लिखा कि ‘सिद्धार्थ भाई ने आग लगा दी’. तो एक ने लिखा ‘ हैंडसम हंक’. सिद्धार्थ को नहाते देख एक फैन ने लिखा ‘ अभी तो टेम्प्रेचर आप बढ़ा रहे है, हमारे लिए चिलिंग नहीं है’. कुल मिलाकर फैंस को सिद्धार्थ की शर्टलेस वीडियो काफी पसंद आ रही है.


सिद्धार्थ शुक्ला ने यूं तो कई शो में काम किया है लेकिन उनकी अधिक पहचान  ‘बिग बॉस 13’ शो से बनी. शो के दौरान उनकी पर्सनैलिटी  दर्शकों को काफी पसंद आई. इसी वजह से ‘बिग बॉस 13’ शो के विनर भी बने. शो जीतने के बाद सिद्धार्थ की पॉपुलैरिटी में और इजाफा हो गया.



बिग बॉस 13 शो के दौरान घर के अंदर को-कंटेस्टेंट रही शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पसंद की गई. इस जोड़ी की पॉपुलैरिटी ही है कि आज भी इन्हें ‘सिडनाज’ नाम से पुकारा जाता है. भले ही बिग बॉस शो के नए सीजन की विनर सामने आ चुकी हैं, लेकिन आज भी शहनाज और सिद्धार्थ को फैंस याद करते रहते है. 'इस जोड़ी की शोहरत की बदौलत ही सिद्धार्थ और शहनाज गिल को ‘शोना-शोना’ म्यूजिक वीडियो में एक साथ लिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज