टीवी एक्टर सूरज थापर ICU में भर्ती, गोवा में कर रहे थे सीरियल की शूटिंग, मुंबई लौटते समय बिगड़ी हालत

(photo credit: instagram/@soorajthapar)

(photo credit: instagram/@soorajthapar)

मुंबई में लॉकडाउन (Mumbai Lockdown) लगे होने और शूटिंग्स पर बैन के चलते सूरज थापर (sooraj Thapar) इन दिनों गोवा में सीरियल 'शौर्य और अनोखी की कहानी' की शूटिंग में व्यस्त थे. सूरज थापर शूटिंग के चलते लगातार मुंबई से गोवा ट्रैवल कर रहे थे.

  • Share this:

मुंबईः देश में कोरोना (म) का कहर जारी है. कोरोना के चलते इन दिनों मनोरंजन जगत से लगातार निराशा भरी खबरें आ रही हैं. टीवी सीरियल 'पटियाला बेब्स' फेम अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) के बाद अब 'शौर्य और अनोखी की कहानी (Shaurya Aur Anokhi Ki Kahani)' फेम टीवी और बॉलीवुड एक्टर सूरज थापर (sooraj Thapar) के आईसीयू में भर्ती होने की खबर सामने आई है. मुंबई में लॉकडाउन लगे होने और शूटिंग्स पर बैन के चलते सूरज थापर इन दिनों गोवा में सीरियल 'शौर्य और अनोखी की कहानी' की शूटिंग में व्यस्त थे. सूरज थापर शूटिंग के चलते लगातार मुंबई से गोवा ट्रैवल कर रहे थे.

बताया जा रहा है कि सूरज थापर को बीते कुछ दिनों से हल्का बुखार था. इसके बाद भी वह लगातार शूटिंग कर रहे थे. हालांकि, एक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं या नहीं इसकी पुष्टी नहीं हो पाई है, लेकिन गोवा से मुंबई लौटते वक्त अचानक ही उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हालत खराब होने के बाद सूरज थापर को आईसीयू में भर्ती कराया गया है.



सूरज थापर की बहन वनीता थापर ने एक्टर की खराब तबीयत की पुष्टी की है. उन्होंने नवभारत टाइम्स से बातचीत में बताया कि सूरज थापर की कोरोना रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है. वह जब गोवा से वापस लौट रहे थे, इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई. जैसे ही वह मुंबई पहुंचे उनको तेज बुखार आया और उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम हो गया, जिसके बाद उन्हें तुरंत मलाड के एक अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उन्हें आईसीयू में रखा गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज