एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक और झटका, टीवी एक्टर सुशील गौड़ा ने की खुदकुशी

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक और झटका, टीवी एक्टर सुशील गौड़ा ने की खुदकुशी
सुशील गौड़ा

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के गम से लोग अभी उबरे भी नहीं थे कि एक और टीवी कलाकार के आत्महत्या की खबर सामने आ रही है. टीवी एक्टर सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) ने अपने होम टाउन मंडया (कर्नाटक) में आत्महत्या कर ली है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के गम से लोग अभी उबरे भी नहीं थे कि एक और टीवी कलाकार के आत्महत्या की खबर सामने आ रही है. टीवी एक्टर सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) ने अपने होम टाउन मंडया (कर्नाटक) में आत्महत्या कर ली है. उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. हालांकि, उनकी मौत के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है.

बता दें कि 30 वर्षीय सुशील ने 7 जुलाई को आत्महत्या कर ली. वह एक एक्टर होने के साथ साथ फिटनेस ट्रेनर भी थे. उन्होंने रोमांटिक सीरियल 'अंतपुरा' में भी रोल किया था. वह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे. आने वाली फिल्म 'सलगा' में सुशील एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आने वाले थे. इस फिल्म में एक्टर दुनिया विजय मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

सुशील गौड़ा की मौत पर दुख जताते हुए दुनिया विजय ने कहा, ''जब मैंने पहली बार उसे देखा था तो मुझे वो हीरो की तरह लगे थे.  फिल्म रिलीज होने से पहले ही वो हमें छोड़ कर चले गए. सुसाइड करना किसी समस्या का समाधान नहीं है. मुझे लगता है कि इस साल मौत का सिलसिला नहीं रुकेगा. केवल कोरोना के कारण से ऐसा नहीं हो रहा है. लोगों की जॉब जा रही हैं. इस मुश्किल घड़ी से निकलने के लिए इस वक्त मजबूत होकर रहने की जरूरत है.''



गौरतलब है कि साल 2020 में बॉलीवुड ने कई दिग्गज सितारों को खो दिया है. बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. इससे पहले इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, मोहित बघेल सहित कई स्टार ने अंतिम सांस ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading