होम /न्यूज /मनोरंजन /गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और अर्जुन बिजलानी सहित टीवी कलाकारों ने दी बकरीद की शुभकामनाएं

गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और अर्जुन बिजलानी सहित टीवी कलाकारों ने दी बकरीद की शुभकामनाएं

टीवी कलाकारों ने अपने फैंस को बकरीद की शुभकामनाएं दी हैं. (File Photo)

टीवी कलाकारों ने अपने फैंस को बकरीद की शुभकामनाएं दी हैं. (File Photo)

टीवी कलाकारों ने भी लोगों की तरह ही सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को बकरीद की शुभकामनाएं दी हैं. गौहर खान (Gauahar ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. देश भर में बकरीद यानी ईद उल-अज़हा (Eid al-Adha) का त्योहार धूम-धाम से मनाया जा रहा है. यह इस्लाम धर्म का दूसरा बड़ा त्योहार है. कोरोना वायरस के कारण 2019 के मार्च महीने के बाद से त्योहारों पर असर पड़ रहा है, फिर भी लोग खुशी से यह त्योहार मना रहे हैं. आम लोग कोरोना वायरस महामारी की परवाह न करते हुए इस त्योहार को खुशी से मना रहे हैं तो टीवी के कलाकार भला उनसे पीछे कैसे रह सकते हैं.

    टीवी कलाकारों ने भी लोगों की तरह ही सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को बकरीद की शुभकामनाएं दी हैं. गौहर खान (Gauahar Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है.

    गौहर खान का ट्वीट.


    'बिग बॉस 7' जीतकर फेमस हो चुकीं गौहर खान इन दिनों काम के सिलसिले में दिल्ली में बिजी हैं. फिर भी गौहर खान ने ट्वीट करके अपने फैंस को ईंद की मुबारक बाद दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम से भी एक वीडियो शेयर किया है.




    टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने ईद की मुबारकबाद दी है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से मुबारकबाद देने वाला ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ' सभी लोगों को ईद मुबारक.'

    सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट.


    टीवी एक्टर और 'खतरों के खिलाड़ी 11' के कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी ने अपने अंदाज में लोगों को ईद की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ईद के मौके पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को मुबारकबाद दी है. वीडियो के बैकग्राउंड में ईद मुबारक गाना भी सुनाई दे रहा है.




    'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से पहचाने जाने वाले एक्टर शाहीर शेख ने भी फैंस विश किया है. एक्टर और कॉमेडियन अली असगर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर कर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है.

    Tags: Arjun Bijlani, Gauahar Khan, Siddharth Shukla

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें