स्टाइलिश और छोटे कपड़ों वाली लड़की चाहिए, ऐसा कह कर टीवी शो से निकाली गई मनुल चूड़ासामा

शो से बाहर होने वाली मनुल चूड़ासामा का कहना है कि वो भी ग्लैमरस दिख सकती थीं और छोटे कपड़े पहन सकतीं थीं लेकिन निर्माताओं ने अपना फैसला कर लिया.

News18Hindi
Updated: June 27, 2019, 11:36 AM IST
स्टाइलिश और छोटे कपड़ों वाली लड़की चाहिए, ऐसा कह कर टीवी शो से निकाली गई मनुल चूड़ासामा
शो से बाहर होने वाली मनुल चूड़ासामा का कहना है कि वो भी ग्लैमरस दिख सकती थीं और छोटे कपड़े पहन सकतीं थीं लेकिन निर्माताओं ने अपना फैसला कर लिया.
News18Hindi
Updated: June 27, 2019, 11:36 AM IST
टीवी कलाकारों को उनके शो से निकाले जाने की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं. या तो इसके पीछे एक्टर और निर्माता की आपसी खटपट होती है या फिर कहानी का अचानक बदल जाना. लेकिन टीवी शो 'एक थी रानी एक था रावण' से लीड एक्ट्रेस मनुल चूड़ासामा को निकाले जाने का कारण बेहद अजीब रहा. इस शो के निर्माताओं का कहना है कि वो अब कहानी बदलने जा रहे हैं और नई कहानी में उन्हें पहले से ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस अदाकारा की ज़रूरत है.

हालांकि निर्माताओं की इस दलील से धारावाहिक की अदाकारा मनुल चूड़ासामा इत्तेफाक नहीं रखतीं. उनके हिसाब से ये बेहद अजीब है और उन्हें काफी हैरानी है कि स्टाइल के नाम पर उन्हें बदला जा रहा है.

छोटे कपड़ों से दिक्कत नहीं

Manul Chudasama
मुंबई की रहने वाली मनुल का कहना है कि छोटे कपड़े पहनना उनके लिए कोई अनोखी बात नहीं है लेकिन उनसे पूछा नहीं गया.


मनुल का कहना है कि 'एक थी रानी एक था रावण' उनका पहला टीवी शो था. इस शो को करने से पहले उन्हें कहा गया था कि उन्हें एक मिडिल क्लास लड़की का किरदार निभाना है. अब अचानक एक ग्लैमरस अवतार की ज़रूरत उनको हैरान करती है.

हालांकि मनुल इस बात से नाराज़ नहीं हैं. उनका मानना है कि पहले शो के तौर पर उन्होंने इस शो से काफी कुछ सीखा है. वो जानती हैं कि शो के निर्माताओं को अब इस शो से कुछ और चाहिए और वो नए आने वाले इंसान के लिए खुश हैं.

लेकिन मनुल ने कहा कि बतौर मुंबई की लड़की, उनके लिए ग्लैमरस अवतार लेना मुश्किल नहीं था. वो 'सेंसुअल' दिख सकती थीं लेकिन उनको बार-बार बोला जाता था कि उन्हें एक मिडिल क्लास लड़की का रोल निभाना है और उन्हें वैसा ही व्यवहार करना चाहिए.
नई एंट्री

Srishti jain
इस शो में नई एंट्री लेने वाली अभिनेत्री सृष्टि जैन. अब ग्लैमरस दिखने की जिम्मेदारी उनके पास है


इस शो पर नई एंट्री बेहद आराम से हो रही है और ये शो के साथ-साथ चैनल के लिए भी अच्छी बात है. स्टार भारत और हॉटस्टार (Hotstar) पर दिखाए जाने वाले धारावाहिक 'एक थी रानी, एक था रावण' में अब बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.

इस नए ट्विस्ट में लीड किरदार रानी का पूरा लुक बदल जाएगा और वो एक मिडिल क्लास सौम्य, शांत लड़की से एक ग्लैमरस डीवा के रोल में आ जाने वाली हैं. शो की निर्माता सुज़ाना घई ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि वो पहले से ज्यादा स्टाइलिश चेहरा तलाश रहे थे और अब शो में बड़ा बदलाव आने वाला है.

Angoori Bhabhi TV
अंगूरी भाभी के किरदार को बदले जाने पर भी खासा खींचतान हुई थी


इस शो में नई एंट्री के तौर पर सृष्टि जैन को लिया जाएगा जो इससे पहले 'मैं मायके चली जाऊंगी' धारावाहिक में काम कर चुकी हैं. सृष्टि का वो धारावाहिक खत्म हो गया था और अब वो इस नए शो में दिखने वाली हैं.

टीवी में किसी एक्टर का रिप्लेस होना नई बात नहीं है. लेकिन कई बार रिप्लेस होने के बाद नए कलाकारों को उतना प्यार नहीं मिलता और निर्माताओं को पुराने चेहरों को वापस बुलाना पड़ता है. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिहिर, 'कसौटी' में अनुराग और हाल ही में 'भाबी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी के चले जाने से लोगों ने दोबारा इन कलाकारों को बुलाने की मांग की थी.

ये भी पढ़ें - अब पंजाबी गानों में भी सपना चौधरी का जलवा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...