टीवी एक्‍ट्रेस का खुलासा, शो को बंद हुए बीते 5 साल, लेकिन दूसरी जगह काम नहीं करने देते मेकर्स!

टीवी एक्‍ट्रेस का खुलासा, शो को बंद हुए बीते 5 साल, लेकिन दूसरी जगह काम नहीं करने देते मेकर्स!
कविता कौशिक.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में छिड़ी पक्षपात की बहस में टीवी की चंद्रमुखी चौटाला भी कूद गई हैं.

  • Share this:
मुंबई. ट्विटर पर दिए गए अपने बयानों को लेकर अक्सर लेकर चर्चा में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. इस बार वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या बाद इंडस्ट्री में अपना-पराया, भाई-भतीजवाद और कुछ अहम लोगों को ज्यादा भाव मिलना और किसी खास शख्स को जानबूझकर परेशान करने वाली बहस में कूद गई हैं. उन्होंने अपनी जिदंगी से जुड़े से एक सच को बताते हुए एक ट्वीट किया है.

कविता कौशिक ने लिखा, "अभी कल ही मुझे याद दिलाया गया कि अगर मैं कहीं और हरियाणा पुलिस कर्मी का किरदार निभाते दिखी तो मुझे पर मुकदमा ठोक दिया जाएगा. जबकि शो को बंद हुए 5 साल हो गए हैं. इतना ही नहीं ऑडिएंस लगातार इस शो को शुरू करने मांग कर रही है लेकिन बीते पांच सालों से इस शो को दोबारा शुरू नहीं किया गया. और आप मूवी माफिया की बात कर रहे हैं. वाह."


अभिनेत्री ने टीवी के बेहद मशहूर रहे शो "चंद्रमुखी चौटाला" की बात कर रही थीं. उनका आरोप है कि शो के मेकर्स उन्हें अब किसी दूसरे शो में हरियाणा पुलिस का किरदार निभाने नहीं दे रहे हैं. फिर वही लोग मूवी माफिया की भी बात कर रहे हैं.



यह भी पढ़ेंः सुशांत के घर पहुंचे खेसारी लाल-पवन सिंह, पिता से मिलकर भावुक हुईं अक्षरा सिंह

बता दें कि अभिनेत्री का शो चंद्रमुखी चौटाला बेहद मशहूर होने के साथ खासतौर पर कविता कौशिक की हरियाणा पुलिस के रूप में निभाए गए किरदार की अलग से तारीफ होती है. इसने टीवी पर काफी ऑडिएंस बनाए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज