लाइव टीवी

शख्स ने पूछा- आपने शादी में घूंघट क्‍यों किया? TV एक्‍ट्रेस ने दिया था ये करारा जवाब

News18Hindi
Updated: February 22, 2020, 7:00 PM IST
शख्स ने पूछा- आपने शादी में घूंघट क्‍यों किया? TV एक्‍ट्रेस ने दिया था ये करारा जवाब
मोहेना कुमारी की शादी 2019 में हुई थी.

'यह रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में काम कर चुकी टीवी एक्‍ट्रेस मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) ने 2019 में शादी की थी. उनकी एक पोस्‍ट को यूजर ने ट्रोल किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 7:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. चर्चित टीवी सीरियल 'यह रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में काम कर चुकीं एक्‍ट्रेस मोहेना कुमारी कुछ दिनों चर्चा में थी. यह चर्चा उनके किसी टीवी शो के कारण नहीं, बल्कि एक जवाब के बारे में हो रही थी. दरअसल पिछले दिनों मोहेना कुमारी ने अपनी शादी की एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की थी. इसमें वह घूंघट किए हुए हैं. ऐसे में उनसे एक व्‍यक्ति ने उन्‍हें ट्रोल कर दिया था.

मोहेना कुमारी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शादी की फोटो डालते हुए नए साल की बधाई देते हुए पोस्‍ट लिखा था. इसमें उन्‍होंने लिखा था, 'आप सभी को रीवा और रावत फैमिली की ओर से प्‍यार फैलाने, शांति, एकजुटता, अच्‍छा स्‍वास्‍थ्‍य और खुशी के संदेश के साथ नए साल की बधाई.'





 




View this post on Instagram




 

Wish you all a Happy New Year from the Rewa and Rawat Family with a message to spread Love , Peace , feeling of Unity , Happiness and good health to the World and our Country. 🌸🍁 #fromustoyou


A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on






उनके इस पोस्‍ट पर एक यूजर ने उन्‍हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'आपने अपने चेहरे पर घूंघट क्‍यों किया हुआ है?'

मोहेना कुमारी ने इंस्‍टाग्राम पर यूजर को ऐसे दिया जवाब.


मोहेना ने इसका जवाब देते हुए लिखा, 'यहां तक कि मुस्लिम और क्रिश्चियन महिला भी अपनी शादी में घूंघट करती हैं. मुझे लगता है कि वे सब भी अनपढ़ हैं. यह एक काफी पुरानी परंपरा है कि जब राजपूत महिला शादी करती है तो वह इसे अपनाती है. मेरे ऊपर इसके लिए दबाव नहीं डाला गया, बल्कि इसे मैंने खुद अपनाया है.'

 




इसके बाद कुछ यूजर्स मोहेना कुमारी के समर्थन में उतर आए. इन यूजर्स ने मोहेना के पोस्‍ट में कमेंट किया कि आप इस तरह के लोगों के पोस्‍ट पर रिप्‍लाई क्‍यों देती हैं. इसकी कोई जरूरत नहीं है.

बता दें कि टीवी एक्‍ट्रेस मोहेना कुमारी ने अक्‍टूबर, 2019 में प्रिंस सुयश रावत से शादी की थी. पारंपरिक रिवाजों के साथ हरिद्वार में एक-दूसरे के साथ शादी की थी.

यह भी पढ़ें: तनुश्री दत्‍ता का MeToo केस लड़ने वाले वकील पर छेड़छाड़ का आरोप, ये है मामला

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 6:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर