टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी समेत परिवार के पांच लोग निकले कोरोना पाजिटिव

परिवार के साथ टीवी एक्ट्रेस मोहेना कुमार.
परिवार के साथ टीवी एक्ट्रेस मोहेना कुमार.

टीवी जगत की जानीमानी एक्ट्रेस मोहना कुमारी और उनके परिवार के पांच लोग कोविड 19 (Corona 19) टेस्ट में पॉजिटिव निकले हैं.

  • Share this:
मुंबई. टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी के परिवार पर कोरोना का कहर टूटा है. एक्ट्रेस मोहिना समेत उनके परिवार के पांच लोगों में कोरोना वायरस (Corona Virus) का टेस्ट पॉजिटिव निकला है. हिन्दुस्तान टाइम्स की एक खबर के मुताबिक एक्ट्रेस इन दिनों अपने घर उत्तराखंड के ऋषिकेश में हैं. उन्होंने कल यानी 31 मई को ऋषिकेश के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मोहिना कुमारी ने बताया, "इसकी शुरुआत तब हुई जब उनकी सास को बुखार आया. लेकिन जब उनका पहली बार में कोरोना का टेस्ट नेगेटिव आया तो सभी को लगा कि कुछ नहीं हुआ है और सब आराम से रहने लगे. लेकिन बाद में भी जब उनका बुखार ठीक नहीं हुआ तो पूरे परिवार ने टेस्ट कराने की सोची. क्योंकि बहुत से ऐसे लोग हैं जिनमें कोरोना के बिना किसी लक्षण के बाद भी टेस्ट कराने पर परिणाम पॉजिटिव आ रहा है. इसलिए हम सबने टेस्ट कराया और अब आपको पता ही है."
 
View this post on Instagram
 

GROCERY SHOPPING WEAR #thenewnormal

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on



उल्लेखनीय है कि मोहिना टीवी जगत के बेहद मशहूर धारावाहिकों "ये रिश्ता क्या कहलाता है, डांस इंडिया डांस सीजन 3, प्यार तूने क्या किया सीजन 5, गुमराह एंड रोमांस सीजन 5, नया अकबर बिरबल" में काम कर चुकी हैं. वो उत्तराखंड के एक कैबिनेट मिनिस्टर की बहू हैं.



यह भी पढ़ेंः जब शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा शादी का सवाल,सबके सामने मिला ऐसा जवाब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज