35 साल की हुईं एक्ट्रेस रश्मि देसाई, टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शामिल

(फोटो साभारः Instagram @imrashamidesai)

(फोटो साभारः Instagram @imrashamidesai)

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) का जन्म 13 फरवरी को 1986 में असम (Assam) में हुआ था. रश्मि देसाई ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में असमिया फिल्म से की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2021, 6:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) में अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. टीवी की हाइएस्ट पेड ऐक्ट्रेसेस में शामिल रश्मि देसाई आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. बिग बॉस (Bigg Boss 13) के सीजन 13 में रश्मि देसाई ने अपने बेबाक स्वभाव से फैंस का दिल जीत लिया. रश्मि ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में जीटीवी के सीरियल ‘रावण’ से की थी. इससे पहले रश्मि ने भोजपुरी (Bhojpuri), गुजराती और मराठी सिनेमा में भी काम किया.

रश्मि देसाई का जन्म 13 फरवरी को 1986 में असम में हुआ था. रश्मि देसाई ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में असमिया फिल्म से की थी. फिल्म में उनका बहुत ही छोटा रोल था और उन्हें कुछ खास नोटिस नहीं किया गया. हिंदी फिल्मों में खास पहचान न मिलने के कारण रश्मि ने भोजपुरी फिल्मों का रुख किया. देखते ही देखते वह भोजपुरी सिनेमा में छा गईं. बीच-बीच में रश्मि ने टीवी शोज में भी काम किया लेकिन कलर्स के शो 'उतरन' रश्मि के करियर को एक नया ग्राफ दिया. इस शो से रश्मि देसाई को खूब पॉपुलैरिटी मिली और रश्मि घर-घर में 'तपस्या' के नाम से मशहूर हो गईं.

बता दें कि रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं. रश्मि 'दिल से दिल तक', 'इश्क का रंग सफेद', 'अधूरी कहानी हमारी', 'नच बलिए 7' और 'खतरों के खिलाड़ी 6' जैसे शोज में काम कर चुकी हैं. वहीं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी रश्मि ख़बरों में रहीं. रश्मि ने अपने को-स्टार नंदीश संधू से शादी की थी लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों ने तलाक ले किया. इसके बाद अरहान खान रश्मि की लाइफ में आए, लेकिन 'बिग बॉस 13' में सलमान ने अरहान को लेकर कुछ खुलासे किए. बाद में रश्मि और अरहान का रिश्ता भी खत्म हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज